झारखंड

jharkhand

घर में घुसकर की तोड़ फोड़ फिर महिला को जिंदा जलाया, जमीन विवाद में वारदात को दिया गया अंजाम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 18, 2023, 4:51 PM IST

Updated : Oct 18, 2023, 5:04 PM IST

बोकारो के माराफारी में एक महिला को जिंदा जलाने का मामला समाने आया है. महिला की हालत फिलहाल बेहद गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज जारी है. Woman burnt alive in Bokaro

Woman burnt alive in Bokaro
Woman burnt alive in Bokaro

महिला के बेटे और डॉक्टर का बयान

बोकारो: माराफारी थाना क्षेत्र के बांसगोड़ा में महिला अमीषा परवीन को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार दोपहर की है. फिलहाल महिला को बोकारो जनरल अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जलाया, मौत

महिला के पुत्र मुजाब अली ने बताया कि उसकी मां जब बांसगोड़ा स्थित अपने घर पर नहीं थी तो करीब 15 से 20 की संख्या में महिला पुरुषों ने उसके घर में जाकर तोड़फोड़ की. इसके बाद जब अमीषा परवीन वहां पहुंची, तो उन लोगों ने ना सिर्फ अमीषा के साथ मारपीट की बल्कि उसके ऊपर तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया.

मुजाब अली ने बताया कि जब उसने अपनी मां को आग की लपटों में घिरा देखा तो उसे बचाने की कोशिश की, जिसमें उसके हाथ भी झुलस गए. इसके बाद आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया. मगर सदर अस्पताल में बर्न यूनिट की कोई व्यवस्था नहीं होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद उसे बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

महिला के बेटे मुजाब ने बताया कि घर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. बार-बार कुछ लोगों के द्वारा घर खाली कराए जाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. इसी मामले में अचानक 15 से 20 की संख्या में लोग घर पर धावा बोल दिया और इस वारदात को अंजाम दिया गया. उसने बताया कि पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इधर, सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि महिला 80 से 90 फीसदी जल चुकी है. उसे बेहतर इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Oct 18, 2023, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details