झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारो पहुंची उत्तराखंड सीएम के एविएशन सलाहकार की पत्नी, पिता और ससुर का किया श्राद्ध

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के एविएशन सलाहकार की पत्नी तनु श्रीवास्तव सोमवार को अपने पिता और ससुर के श्राद्ध में बोको

By

Published : Jun 29, 2020, 5:25 PM IST

uk-cm-aviation-consultant-wife-arrives-in-bokaro-under-shraddh-of-father-and-father-in-law-in-bokaro
बोकारो पहुंची उत्तराखंड सीएम के एविएशन सलाहकार की पत्नी

बोकारो: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के एविएशन सलाहकार कैप्टन दीप श्रीवास्तव की पत्नी तनु श्रीवास्तव सोमवार को चार्टर्ड प्लेन से पिता और ससुर के श्राद्ध में बोकारो पहुंची. बोकारो हवाई अड्डा पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनकी स्वास्थ जांच करते हुए कोविड-19 टेस्ट किया. वहीं तनु ने जब मीडिया से बातचीत की तो वह भावुक होकर रोने लगी और कहा कि वह 5 महीने से घर आने के लिए तरस रही थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह नहीं आ सकीं.

बोकारो पहुंची उत्तराखंड सीएम के एविएशन सलाहकार की पत्नी

तनु श्रीवास्तव ने बताया कि बोकारो आने की दिली इच्छा इसलिए भी थी क्योंकि उनके पिता और ससुर का श्राद्ध कर्म होना है. तनु ने बताया कि बोकारो आने की खुशी उन्हें इतनी थी कि वह यह शब्दों में बयां नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि बोकारो जैसा शहर कहीं भी नहीं है.

पढ़ें:खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय आज लॉन्च करेगा 'सपनों की उड़ान' योजना

तनु ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान मीडियावालों की उन्हें बहुत फिक्र है. इस कारण देहरादून में मीडिया और पुलिसवालों को उन्होंने सेनेटाइजर और मास्क बांटा है. बोकारो आने पर खुशी जाहिर करते हुए वे अपने घर पहुंची हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details