झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बच्चा चोर के शक में भीड़ ने बुजुर्ग महिला को पीटा, जख्मी हालत में किया पुलिस के हवाले

चंदनकियारी में एक महिला को बच्चा चोर होने के शक में ग्रामीणों ने जमकर पीटा. महिला के बारे में पुलिस का कहना है कि पहली नजर में वो विक्षप्त लग रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

By

Published : Sep 10, 2019, 1:33 PM IST

ग्रामीणों ने महिला को किया घायल

चंदनकियारी, बोकारो:झारखंड में आए दिन बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ के हाथों पीट-पीटकर हत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी अंतर्गत आडिता पंचायत के मुरचागाढ़ा गांव से सामने आया है. यहां सोमवार को ग्रामीणों ने बच्चा चोर के आरोप में एक महिला की जमकर धुनाई कर दी. धुनाई के बाद ग्रामीणों ने महिला को पुलिस को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस ने की बैठक, लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील


क्यों घटी घटना
मुरचागढ़ा में सोमवार की शाम ग्रामीणों ने तीन अज्ञात लोगों को घूमते देखा. इसमें दो पुरुष और एक महिला थी. ग्रामीणों को उन पर शक हुआ तो वे उनसे पूछताछ करने लगे. ग्रामीणों की पूछताछ के डर से दो व्यक्ति बाइक से फरार हो गए. जबकि अधेड़ महिला को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों की पकड़ में आने के बाद महिला को लोगों ने जमकर पीटा. इससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. बाद में पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में लेकर चंदनकियारी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया. पुलिस के अनुसार पहली नजर में देखने पर महिला विक्षिप्त प्रतीत हो रही है. फिलहाल वो कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details