झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बरमसिया में ट्रक ने तीन सब्जी विक्रेताओं को मारी टक्कर, दो की मौत

बोकारो के चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी क्षेत्र के चंदनकियारी पुरुलिया मुख्यपथ खेदाडीह मोड़ के समीप एक ट्रक ने तीन सब्जी विक्रेताओं को अपने चपेट में ले लिया. इनमें से दो की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई.

By

Published : Mar 19, 2021, 3:20 AM IST

Updated : Mar 19, 2021, 3:33 AM IST

two-vegetable-vendors-died-in-road-accident-in-bokaro
बरमसिया में ट्रक ने तीन सब्जी विक्रेताओं को मारी टक्कर

बोकारो: चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी क्षेत्र के चंदनकियारी पुरुलिया मुख्यपथ खेदाडीह मोड़ के समीप एक ट्रक ने तीन सब्जी विक्रेताओं को अपने चपेट में ले लिया. इसमें तीनों बुरी तरह घायल हो गए. जिसमें से दो की स्थिति नाजुक देखते हुए इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर प्यार के चक्कर में पड़कर घर से भाग रहे नाबालिग, दूसरे राज्यों से रिकवर कर वापस लाती है पुलिस

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम को लंका गांव निवासी अक्केल अली अंसारी, अशोक गोराई एवं खेदाडीह गांव के अशोक महतो सब्जी बेचने के लिए साइकिल से दुबेकाटा स्थित हटिया आए थे. हटिया में अपनी सब्जी को बेचने के पश्चात साइकिल से देरशाम बाद घर लौट रहे थे, तभी खेदाडीह मोड़ के समिप एक ट्रक ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए आनन फानन में बरमसिया ओपी को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल बोकारो भेजा पर रास्ते में ही 42 वर्षीय अक्केल अली अंसारी एवं 30 वर्षीय अशोक गोराई ने दम तोड़ दिया. सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इधर दोनों की मौत की खबर से लंका गांव में मातम छा गया, परिजनों का रोरो कर बुरा हाल हैं. घटना की सूचना पाकर झामुमो छात्र मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष विजय राजवार सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधया.

Last Updated : Mar 19, 2021, 3:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details