झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 4 लोगों की मौत

बोकारो के पुराना बाजार में एक ट्रक के रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां ट्रक ने पहले तो तीन मोटरसाइकिल को कुचला उसके बाद एक चाय की दुकान में घुस गया, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Aug 19, 2019, 11:50 PM IST

Updated : Aug 20, 2019, 9:37 AM IST

अनियंत्रित ट्रक ने ली दो लोगों की जान

बोकारो:चंदनकियारी प्रखंड के पुराना बाजार में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक तीन मोटरसाइकिल को रौंदते हुए चाय की दुकान में घुस गया, जिसमें दुकानदार और कुछ ग्राहकों को अपनी चपेट में ले लिया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार चंदनकियारी पुराना बाजार में सोमवार की शाम एक चाय की दुकान में ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी, तभी चास की तरफ से एक ट्रक (जेएच 09 पी 4819) तेज रफ्तार से आकर दुकान में घुस गया, जिससे दुकान में मौजूद लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए. देखते ही देखते पुराना बाजार में कोहराम मच गया. चाय की दुकान में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

इसे भी पढ़ें:-वृंदा करात ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- किसी से बर्बरता करना राष्ट्रवाद नहीं

स्थानीय लोगों ने घायलों को आनन फानन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान घायलों में से चार लोगों की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मंत्री अमर बाउरी बीजीएच पहुंचे और मरीजों का हालचाल जाना. उन्होंने मृतक के परिजनों को एक-एक लाख रूपया मुआवजा देने की घोषणा भी की.

रास्ते में गाय समेत तीन मोटरसाइकिल को कुचला
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक ने चंदनकियारी शहीद चौक के समीप एक मोटरसाइकिल को रौंदते हुए लगभग पांच सौ मीटर दूर तक घसीटा था, जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को ट्रक रोकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने ट्रक को और तेज करते हुए पुराना बाजार तरफ घुसा दिया, जहां दो गाय को भी अपने चपेट में ले लिया.

Last Updated : Aug 20, 2019, 9:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details