झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारो: ट्रैफिक विभाग ने गाड़ियों से ब्लैक शीशे उतरवाए, फाइन भी वसूला

बोकारो में हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भी लोग गाड़ियों में ब्लैक शीशा लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बिना नंबर की गाड़ी को रोका, तो महिला ने खुद को सरकारी मुलाजिम बताया और बिना स्टीकर उतारे छोड़ देने की गुहार लगाने लगी.

By

Published : May 13, 2021, 8:13 AM IST

traffic department got black glass removed from vehicles in bokaro
बोकारो: ट्रैफिक विभाग ने गाड़ियों से ब्लैक शीशे उतरवाए, फाइन भी लगाया

बोकारो: ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बुधवार को ब्लैक शीशे वाली गाड़ियों पर कार्रवाई करते हुए फाइन लगाया. हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भी लोग गाड़ियों में ब्लैक शीशा लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-चाईबासाः सीआरपीएफ का सारंडा के जंगल में सर्च ऑपरेशन, भारी मात्रा में मिले हथियार और गोल बारूद

एक महिला की गाड़ी को ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने रोका, तो महिला ने खुद को सरकारी मुलाजिम बताया. महिला ने अपने फोन से ट्रैफिक इंस्पेक्टर से किसी की बात भी कराई, लेकिन इंस्पेक्टर ने अपने दायित्व का निर्वाहन करते हुए कहा कि बिना काले स्टीकर को उतारे गाड़ी किसी कीमत पर छोड़ी नहीं जाएगी. उसके बाद पुलिस के जवानों ने गाड़ी चला रहे युवक को खुद से ब्लैक स्टीकर उतारने को कहा.

इस दौरान उक्त महिला काफी देर तक इंस्पेक्टर से दलील देती नजर आई. जिस प्रकार से गाड़ियों में ब्लैक स्टीकर का इस्तेमाल हो रहा है, ऐसे में इस तरह की कार्रवाई जरूरी है. ट्रैफिक इंस्पेक्टर अजय प्रसाद ने बताया कि उक्त गाड़ी को शीशों में ब्लैक स्टीकर लगे होने के कारण रोका गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details