झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारो: नदी में डूबने से एक किशोर की मौत, ग्रामीणों ने की शव निकलवाने की मांग

बोकारो के जोबाबेडा छठ घाट में नदी में नहाने के दौरान एक किशोर की मौत हो गई. पानी के तेज बहाव में बहकर वह डूब गया. घटना के बाद उसके शव की तलाश की गई, लेकिन अब तक शव नहीं मिला है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासन से शव निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलाने की मांग की है.

By

Published : May 30, 2021, 9:10 PM IST

teenager-died-due-to-drowning-in-river-in-bokaro
नदी में डूबा बच्चा

बोकारो:आईएल थाना क्षेत्र के ससबेडा पूर्वी में जोबाबेडा छठ घाट में नदी में नहाने के दौरान एक किशोर पिंटू कुमार डूब गया. कोनार नदी की बहाव अधिक होने के कारण किशोर नदी की तेज धार में बहते हुए चला गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पिंटू के शव की तलाश की, लेकिन अब तक शव बरामद नहीं हुआ है.

नदी में डूबा किशोर

इसे भी पढे़ं:बोकारोः बारिश के कारण नवनिर्मित पुल क्षतिग्रस्त, विभाग की खुली पोल

ग्रामीण अशोक यादव ने बताया कि नदी में डूबा हुआ बच्चा अपने मां-बाप का इकलौता संतान था, उसके पिता की मौत 10 साल पहले हो चुकी थी, बच्चा पढ़ने में होनहार था और पिट्स मॉडर्न में पढ़ाई करता था. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पूर्व विधायक माधव लाल सिंह और गोमिया विधायक लंबोदर महतो को दी साथ ही कोनार डैम के ऐसी से बात कर गेट बंद करवाया. मामले की सूचना मिलते ही कांग्रेस नेता पंकज पांडे घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने गोमिया की बीडीओ से बात कर एनडीआरएफ की टीम को बुलाने मांग की.

मुखिया ने मौके का लिया जायजा

वहीं ससबेडा पूर्वी के मुखिया सत्यदेव तिवारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने कहा के प्रशासन से जल्द से जल्द एनडीआरएफ की टीम द्वारा लापता बच्चे की खोजे जाने की अपील की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details