झारखंड

jharkhand

भाजपा जाति और धर्म देखकर काम नहीं करतीः हाजी जमाल सिद्दीकी

By

Published : Feb 8, 2021, 3:18 AM IST

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन रविवार को चास में आयोजित किया गया. इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी जमाल सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा धर्म और जाति देखकर काम नहीं करती है.

State level conference of BJP alpsankhyak morcha held in Chas
हाजी जमाल सिद्दीकी

बोकारो:भाजपा जाति और धर्म देखकर काम नहीं करती है. इस पार्टी में सबके लिए एक जैसे सोच रहती है. यह बातें भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी जमाल सिद्दीकी ने रविवार को चास के मारवाड़ी पंचायत भवन में आयोजित झारखंड प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के राज्य स्तरीय सम्मेलन में पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-असम में आयोजित 36वें राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपिनशिप में झारखंड का उम्दा प्रदर्शन, दूसरे दिन मिले 4 पदक

बोकारो के चास में आयोजित प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी जमाल सिद्दीकी ने बतौर मुख्य अतिथि कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के नारे के साथ कार्य करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि हम यह कहना चाहते हैं कि अल्पसंख्यक समुदाय के वे लोग जो भाजपा से दूरी बनाकर दूसरे पार्टियों की ओर जाने का काम करते हैं उन्हें बताना चाहिए कि भाजपा धर्म और जाति के आधार पर काम नहीं करती. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अनवर हयात, भाजपा नेता कमाल खान भी इस सम्मेलन में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details