झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारोः SP ने भोजूडीह ओपी के निर्माणाधीन भवन का किया निरीक्षण, जल्द पूरा करने का दिया निर्देश

बोकारो के चंदनकियारी में भोजूडीह ओपी वर्षो से भाड़े के मकान पर चल रहा है. जिस कारण पुलिस वालों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अब जबकि भोजूडीह ओपी निर्माणाधीन है तब उसे बनने-बनाने में देरी न हो इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने चंदनकियारी पहुंचकर निर्माणाधीन भवन का जायजा लिया.

By

Published : Aug 4, 2019, 6:41 PM IST

निर्माणाधीन ओपी भवन का जायजा लेते एसपी पी मुरुगन

बोकारो: जिले के चंदनकियारी में पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने रविवार को चंदनकियारी के भोजूडीह ओपी पंहुचकर वहां की विधि व्यवस्था की विस्तृत जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने निर्माणाधीन ओपी भवन का निरीक्षण किया. उन्होंने हरेक कमरे का बारीकी से निरीक्षण करते हुए ठेकेदार को जल्द काम पूरा करने को कहा.

देखें पूरी खबर

जल्द ही किया जाएगा नए भवन में शिफ्ट
पी मुरुगन ने कहा कि भोजूडीह ओपी वर्षो से भाड़े के मकान पर चल रहा हैं. यह इलाका संवेदनशील होने के कारण पुलिस पदाधिकारियों को सक्रिय रहना पड़ता है. अपना भवन नहीं होने के कारण कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अब भोजूडीह ओपी का अपना भवन बन गया है. वरीय अधिकारियों से बात कर शीघ्र ही नए भवन में शिफ्ट किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि बरमसिया समेत अन्य ओपी का प्रपोजल सरकार के समक्ष भेजा गया है. जमीन अधिग्रहण होते ही भवनों का निर्माण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details