झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 3, 2021, 3:19 PM IST

ETV Bharat / state

बोकारो में एक व्यक्ति की कथित ठंड से मौत मामले में राजनीति, विधायक अमर बाउरी ने की मृतक के परिजनों से मुलाकात

बोकारो के सुराही पंचायती स्थित पासी टोला में 60 वर्षीय रघु पासी की कथित ठंड से मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर विधायक अमर कुमार बाउरी ने रघु पासी के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने राज्य सरकार से आपदा के तहत मृतक के परिजनों को चार लाख मुआवजा देने की मांग की है.

politics-in-case-of-alleged-cold-death-of-a-person-in-bokaro
ठंड से मौत मामले में राजनीति

बोकारो:बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह चंदनकियारी के विधायक अमर कुमार बाउरी नावाडीह प्रखंड के सुराही पंचायती स्थित पासी टोला पहुंचे, जहां उन्होंने कथित ठंड से मरने वाले 60 वर्षीय रघु पासी के परिजनों से मुलाकात की.

देखें पूरी खबर

अमर कुमार बाउरी ने राज्य सरकार से आपदा के तहत मृतक के परिजनों को चार लाख मुआवजा देने की मांग की है. उन्होंने गांव में पीने का पानी की व्यवस्था सहित रघु पासी के परिजनों को आवास उपलब्ध कराने की मांग की है. जानकारी के अनुसार पासी परिवार भीख मांग कर अपना भरण-पोषण करते हैं.

इसे भी पढे़ं: ठंड से एक बुजुर्ग की मौत मामले पर भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा, 5 जनवरी को राजभवन के समक्ष धरना का आयोजन

हेमंत सरकार पर साधा निशाना

अमर बाउरी ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमला भी बोला था. जिला प्रशासन ने इस मामले की जांच कराई थी. जांच के क्रम में यह बात सामने आई थी कि रघु पासी जामताड़ा का रहने वाला था. वो अपने दामाद के यहां पासी टोला आया हुआ था. प्रशासन ने रघु पासी की ठंड से मौत होने से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details