झारखंड

jharkhand

बोकारो: व्यक्ति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 20, 2020, 12:35 PM IST

बोकारो में गुरुवार को एक व्यक्ति के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. व्यक्ति ने अपने कमरे में आत्महत्या की है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

person-committed-suicide-in-bokaro
व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बोकारो: जिले के बालीडीह गोल मार्केट के रहने वाले 28 वर्षीय व्यक्ति सोमनाथ पांडे ने आत्महत्या कर ली. पुलिस आत्महत्या के मामले की जांच में जुट गई है.

हर दिन करता था नशा
जानकारी के मुताबिक, बालीडीह थाना क्षेत्र के गोल मार्केट का रहने वाला सोमनाथ पांडे नशे का आदी था और वह प्रतिदिन नशा करके घर आता था. इसकी वजह से परिवार के लोगों के साथ झगड़ा करता होता था. यही कारण है चार महीने पहले उसकी पत्नी उससे तंग आकर बच्चे को लेकर अपने मायके चली गई थी.

फांसी लगाकर की आत्महत्या
पुलिस ने बताया कि बुधवार को भी वह हर दिन की तरह नशे में घर पहुंचा और उसके बाद अपने कमरे में सोने चला गया. गुरुवार को जब सुबह घर वाले उसके कमरे में उठाने के लिए गए तो उसे फंदे से झूलता हुआ पाया. इस घटना के बाद घरवालों ने इसकी सूचना थाने को दी.

इसे भी पढ़ें-बोकारो: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का ही मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की असली वजह सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details