झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 20, 2021, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

बोकारोः निजी स्कूल की मनमानी के खिलाफ अभिभावकों का हंगामा, चास सीओ ने अभिभावकों को शांत करने के बदले उलझे

बोकारो शहर में निजी स्कूलों की मनमानी दिन-प्रतिदिन हंगामा देखने को मिल रहा है. शनिवार को फिर सेक्टर चार स्थित निजी स्कूल में फीस जमा नहीं करने पर प्रबंधन की ओर से छात्रों का रिजल्ट कार्ड नहीं दिया जा रहा है. इसको लेकर अभिभावक स्कूल परिसर पहुंचे और जमकर हंगामा किया

बोकारो
स्कूल परिसर में अभिभावकों का हंगामा

बोकारोः शहर में निजी स्कूलों की मनमानी को लेकर दिन-प्रतिदिन हंगामा देखने को मिल रहा है. शनिवार को फिर सेक्टर चार स्थित निजी स्कूल में अभिभावकों का हंगामा देखने को मिला. बताया जा रहा है कि छात्रों की फीस जमा नहीं करने पर प्रबंधन की ओर से रिजल्ट कार्ड नहीं दिया जा रहा है. इसको गुस्साए अभिभावक स्कूल परिसर पहुंचे और जमकर हंगामा करने लगे.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःबोकारो में नाम के लिए भड़के भाजपा नेता, धरने में उलझे

हंगामा शांत करने के बदले उलझे सीओ

अभिभावको के हंगामा को देखते हुए चास सीओ स्कूल परिसर पहुंचे, तो अभिभावकों को ही धुनाई करने की बात कर डाली. इसके बाद अभिभावक और आक्रोशित हो गए. हालांकि, किसी तरह मामले को शांत कराया गया. मामला यह है कि निजी स्कूल प्रबंधन छात्रों से ट्यूशन फीस से साथ साथ अन्य सभी तरह की फीस और एडमिशन चार्ज की डिमांड कर रहे है. प्रबंधन के रवैया को देखते हुए अभिभावक स्कूल परिसर पहुंचे और हंगामा करने लगे. अभिभावकों की मांग है कि एडमिशन शुल्क और अन्य फीस नहीं ली जाए. हंगामा बढ़ता देख स्कूल की प्रिंसिपल भी पहुंची और रिपोर्ट कार्ड दिए जाने की बात कह कर हंगामा शांत कराने का प्रयास की. वहीं, चास एसडीओ ने सीओ दिलीप कुमार को स्कूल परिसर भेजा, तो हंगामा शांत करने के बदले अभिभावकों से उलझ गए.

प्रिंसिपल ने दिया वार्ता का आश्वासन

अभिभावकों के हंगामा काे शांत कराने के लिए प्रिंसिपल ने कहा कि वार्ता कर समस्या का निदान करेंगे. इसके बाद हंगामा शांत हो गया. वहीं चास सीओ दिलीप कुमार ने कहा कि विधि व्यवस्था को देखते हुए धुनाई की बात कही है. इस तरह का मकसद नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details