झारखंड

jharkhand

बोकारो एयरपोर्ट परिसर में मिला शव, पहचान में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 17, 2022, 1:11 PM IST

बोकारो एयरपोर्ट परिसर में क्षत विक्षत शव मिला (Mutilated body found in Bokaro airport premises ) है. मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना गोमिया थाना प्राभारी को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Bokaro airport premises
बोकारो एयरपोर्ट परिसर में क्षत विक्षत मिला शव

बोकारोःगोमिया थाना क्षेत्र में स्थित एयरपोर्ट परिसर में पेड़ से लटका क्षत-विक्षत शव मिला (Mutilated body found in Bokaro airport premises ) है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान एक व्यक्ति नीम के दातुन तोड़ने के लिए पेड़ के पास पहुंचा तो क्षत विक्षत शव देखा. इसकी सूचना गोमिया थाना प्रभारी को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःबोकारो में अधेड़ व्यक्ति का अधजला शव बरामद, अब तक नहीं हुई शिनाख्त

थाना प्रभारी दल बल के साथ एयरपोर्ट परिसर पहुंचे और शव को बरामद किया. हालांकि, शव की पहचान नहीं हो सकी है. थाना प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि शव को देखने से लगता है कि 15 से 20 दिन पुराना है. इससे शव क्षत विक्षत हो गया है.

क्या कहते हैं स्थानीय और पुलिस

पूर्व मुखिया धनंजय सिंह ने बताया कि लोग सुबह मॉर्निंग वॉक और योगा करने के लिए एयरपोर्ट आते हैं. इन्हीं लोगों में एक व्यक्ति नीम का दातुन तोड़ने के लिए जंगल में पहुंचे तो क्षत विक्षत शव देखा. उन्होंने कहा कि शव की सूचना गोमिया थाने को दी गई, तो तत्काल पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने बताया कि फिलहाल यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details