झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शराब बेचने वाले की गला रेतकर हत्या, परिजनों को सुबह मिली लाश

बोकारो में एक शराब व्यवसायी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. परिजनों को सुबह शव मिलने पर घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. परिजनों ने बताया कि हत्या गला रेतकर की गई है.

By

Published : Jan 16, 2023, 4:14 PM IST

Updated : Jan 16, 2023, 5:33 PM IST

Murder in Bokaro
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

बोकारो: जिला के हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ के रहने वाले व्यवसायी ओम प्रकाश गोसाई की बीती रात निर्मम हत्या कर दी गई. ओम प्रकाश गोसाई शराब का व्यवसाय करता था. रविवार शाम से वह लापता था. खोजबीन करने पर सोमवार की सुबह उसके परिजनों को ओम प्रकाश का शव झाड़ियों में मिला. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि बीती रात चाकू से गोदकर और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:फोन पर घरवालों से पूछा हाल-चाल, सुबह में पेड़ से लटकी मिली लाश

मृतक के भाई ने दी जानकारी: मृतक के भाई सुमित गोसाई का कहना है कि रविवार शाम से ही ओम प्रकाश घर नहीं आया था. जब शराब दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति से पूछा तो उसने बताया कि 6 बजे शाम को उससे मुलाकात हुई थी और किसी से मिलने की बात कह रहा था. सुमित गोसाई ने यह भी कहा कि भाई का मोबाइल भी बंद था. जब देर रात तक वह घर नहीं आया तो सुबह उसकी खोजबीन शुरू की. सुबह देखा तो पाया कि पंचौरा के पास झाड़ियों में एक मोटरसाइकिल लगी हुई है. मोटरसाइकिल के पास जाने पर पता चला कि वह उसके भाई की मोटरसाइकिल थी. वहीं, झाड़ियों में उसका भाई भी मृत पड़ा हुआ था. जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी.


हर पहलू पर जांच कर रही है पुलिस: सूचना मिलते ही हरला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हरला थाना प्रभारी संतोष कुमार का कहना है कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. वहीं, हत्या का कारण आपस में बैठकर खाने-पीने में विवाद बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने मृतक की कॉल डिटेल और हर बिंदु पर जांच करने की बात कही है. पुलिस ने कहा कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Last Updated : Jan 16, 2023, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details