झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सात माह बाद नाबालिग बरामद, आरोपी गिरफ्तार

बोकारो पुलिस ने युवक के साथ गई नाबालिग को सात माह बाद बरामद (Minor Recovered From Bokaro ) कर लिया है. इसी के साथ युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बाल कल्याण समिति को भी सूचना दे दी है.

By

Published : Nov 1, 2022, 11:11 PM IST

minor-recovered-from-bokaro-after-seven-months
सात माह बाद नाबालिग बरामद

बोकारो: पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को लेकर फुसलाकर ले गए युवक को बीएस सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कार्रवाई के वक्त वह दिल्ली से छठ पूजा के लिए बोकारो स्थित अपने घर आया था. पुलिस ने सात माह बाद नाबालिग को भी बरामद कर लिया है (Minor Recovered From Bokaro ). फिलहाल नाबालिग पांच माह की गर्भवती है. पुलिस ने बाल कल्याण समिति को भी इस मामले की जानकारी दे दी है.

ये भी पढ़ें-ईडी ने पुलिस मुख्यालय को पत्र लिख की जोनल ऑफिस की सुरक्षा बढ़ाने की मांग, किसी बड़े पर कार्रवाई की लगने लगी अटकल

बीएस सिटी थाना प्रभारी दुलर चौड़े ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने बीएस सिटी थाने में कांड संख्या 55/22 दर्ज कराया है. इसमें रोशन नाम के युवक पर आरोप लगाया था कि पड़ोसी रोशन उनकी लड़की को बहला फुसलाकर दिल्ली लेकर चला गया है. अभी वह छठ पूजा 2022 में लड़की को लेकर अपने घर आया था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस अब इस मामले में नाबालिग का कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी. जानकारी के मुताबिक बीते मार्च माह में रोशन कुमार मालाकार अपनी पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को शादी की नीयत से भगा ले गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details