झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 21, 2019, 3:36 AM IST

ETV Bharat / state

बोकारो: मुखिया के घर काम करने वाले शख्स की निर्मम हत्या, मक्के के खेत से शव बरामद

बोकारो के पिंडराजारा थाना क्षेत्र में बीते सोमवार रात एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई. कुसुमटिकरी गांव निवासी 50 वर्षीय बड़कू मांझी के शव को मक्के के खेत से बरामद किया गया. बड़कू पिछले कई सालों से मुखिया के यहां काम करता था. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटनास्थल पर पुलिस

बोकारो: जिले के पिंडराजारा थाना क्षेत्र के कुसुमटिकरी गांव का रहने वाले बड़कू मांझी नामक 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई. बीते सोमवार को बड़कू घर से काम करने के लिए निकला था. इसके बाद बड़कू का शव खेत में मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, बड़कू मांझी सोमवार को घर से काम करने निकला था, जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा. मंगलवार को बड़कू का शव गांव के मक्के की खेत से मिला. घटना की सूचना मिलते ही डुमरीगोड़ा मुखिया समेत लोगों की भीड़ लग गई. वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पिंडराजोरा थाना पुलिस डॉग स्कावयड की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन पुलिस को हत्या से संबधित कोई खास सुराग नहीं मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया. घटना के बाद से गांव में दशहत का माहौल है.

ये भी पढ़ें:- दिल्लीः PM मोदी और अमित शाह से CM रघुवर दास ने की मुलाकात, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा

घटना को लेकर बड़कू मांझी के बेटे काली बसंत सोरेन ने कहा कि उसके पिता की हत्या की गई है. बड़कू मांझी पिछले कई सालों से डुमरीगोड़ा पंचायत की मुखिया छवि देवी के यहां काम करता था. घटनास्थल पर पहुंचे मुखिया के पति लाल मोहन मांझी ने कहा कि बड़कू उनके यहां खेतों में काम करता था. वह बड़कू को छोटे भाई की तरह मानता है. वहीं मामले में चास एसडीपीओ बहामन टूटी का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details