झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Misbehave with BSL officer wife: 'तुम्हारे साथ कांड करवा दूंगा' शख्स ने बीएसएल अधिकारी की पत्नी के साथ गाली-गलौज करने के बाद दी धमकी

बोकारो में बीएसएल अधिकारी की पत्नी के साथ एक शख्स ने दुर्व्यवहार किया. अधिकारी ने बताया कि उन्हीं की बिल्डिंग के एक क्वार्टर पर एक शख्स अवैध कब्जा कर रहा है. वह शाम को शराब के नशे में आया और अधिकारी की पत्नी के साथ काफी गाली गलौज की. इतना ही नहीं उसे धमकी भी दी.

By

Published : Feb 22, 2023, 12:51 PM IST

Updated : Feb 22, 2023, 1:23 PM IST

Misbehave with BSL officer wife
जानकारी देते बीएसएल अधिकारी

जानकारी देते बीएसएल अधिकारी और बोकारो स्टील ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष

बोकारो: जिला के सेक्टर 6A के रहने वाले एक बीएसएल अधिकारी की पत्नी के साथ गाली गलौज और दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, उसी ब्लॉक में अवैध कब्जा कर रह रहे अज्ञात व्यक्ति ने बीएसएल अधिकारी की बीवी को अपशब्द बोले और धमकी दी. घटना के वक्त बीएसएल अधिकारी प्लांट में ड्यूटी पर थे और उनकी बीवी घर पर अकेले थी.

ये भी पढ़ें:रांची में छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी अपार्टमेंट का गार्ड गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर बोकारो स्टील ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष एके सिंह के नेतृत्व में लोग मौके पर पहुंचे और थाना में लिखित शिकायत की. बीएसएल के नगर प्रशासन के जीएम बीएस पोपली ने घटना की पूरी जानकारी बीएसएल के डायरेक्टर इंचार्ज अमरेंद्रु प्रकाश को दिया है. बीएसएल अधिकारियों ने सभी सेक्टरों में क्वार्टरों के धड़ल्ले से हो रहे अवैध कब्जे के खिलाफ बीएसएल नगर प्रसाशन और सिक्योरिटी विभाग को खूब कोसा.

क्या है मामला:बताया जा रहा है कि घटना बीएसएल के एसएमएस 1 में मैनेजर पद पर कार्यरत 2014 बैच के इंजीनियर सुधांशु रंजन की पत्नी के साथ हुई है. सुधांशु ने पुलिस को बताया कि उनके ब्लॉक के ऊपर तल्ले में कुछ महीनों से अज्ञात व्यक्ति क्वार्टर पर अवैध कब्जा कर रहा है. वह नशा में हमेशा हंगामा करता है. बीएसएल अधिकारी और आसपास के लोगों ने इस बारे में बीएसएल के नगर प्रशासन को लिखित शिकायत की थी, लेकिन नगर प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. जिसके कारण उसका मनोबल बढ़ गया और यह घटना घटी. बताया जा रहा है कि बोकारो इस्पात के आवास पर कुछ बीएसएल अधिकारियों की मिलीभगत से क्वार्टर पर अवैध कब्जा हो रहा है.

क्या दी धमकी: इंजीनियर सुधांशु रंजन ने बताया कि घटना मंगलवार शाम के करीब 4.45 बजे की है. उसकी पत्नी ने उनको फोन करके बताया कि आरोपी व्यक्ति नशे की हालत में हंगामा कर रहा है. उसे खूब अपशब्द कह रहा है और उसके साथ कांड करवा देने की धमकी दे रहा है. उन्होंने कहा कि स्तिथि बहुत विषम हो गयी है. ऐसे में मैं ड्यूटी कैसे कर पाऊंगा? अगर प्रबंधन हमारी शिकायत को संजीदगी से लेकर कार्रवाई करता तो शायद आज यह हादसा मेरे साथ नहीं होता.

Last Updated : Feb 22, 2023, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details