झारखंड

jharkhand

लव मैरिज के बाद लौटा जोड़ा तो घरवालों ने नहीं किया स्वीकार, दोनों ने कहा- साथ जी नहीं सके तो मर जाएंगे और फिर...

By

Published : Apr 17, 2021, 9:37 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 10:34 PM IST

बोकारो के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के राजबेडा गांव में प्रेमी जोड़ी ने आत्महत्या की कोशिश किया. हालांकि, समय रहते परिवार वालों ने देख लिया और आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

lover-couple-attempted-suicide-in-bokaro
प्रेमी जोड़ी ने किया आत्महत्या की कोशिश

बोकारोः जिले के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के राजबेडा गांव में प्रेमी जोड़ी ने आत्महत्या की कोशिश किया. हालांकि, समय रहते परिवार वालों ने देख लिया और आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में लड़के की स्थिति ठीक है, लेकिन लड़की की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःपैसे को लेकर दंपति के बीच शुरू हुआ विवाद, हाथापाई में चाकू लगने से पति की मौत

घर से भाग कर देवघर में की थी शादी

लड़का राजाबेडा गांव का है और लड़की बगल के गांव की रहने वाली है. दोनों 14 अप्रैल को घर से भाग कर देवघर में शादी की और 16 को शाम में घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि लड़का जब घर पहुंचा, तो परिवारिक विवाद होने लगा. इस विवाद की वजह से दोनों ने कहा कि अगर वह साथ जी नहीं सकते तो एक साथ मर जरूर सकते हैं. इसके बाद उन्होंने शनिवार की सुबह आत्महत्या की कोशिश की.

लड़की की स्थिति नाजुक

चकित्सक ने बताया कि लड़की की स्थिति गंभीर बनी हुई है. 24 से 48 घंटे के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. वहीं, चंद्रपुरा थाना प्रभारी नूतन मोदी ने बताया कि सूचना मिलते ही त्वरित करवाई की गई और दोनों को अस्पताल लाया गया. मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में लड़की के पिता ने मिसिंग का आवेदन दिया था. अब मामले को गंभीरता से जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 17, 2021, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details