झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

kidnapping in Bokaro: लोहा व्यवसायी के सुपरवाइजर का अपहरण, पुलिस पर कोताही बरतने का आरोप

बोकारो में अपहरण का मामला सामने आया है. लोहा व्यवसायी के सुपरवाइजर का अपहरण अपराधियों ने कर लिया (Iron trader supervisor kidnapped in Bokaro) है. चास थाना क्षेत्र में लोहा कारोबारी का सुपरवाइजर अगवा होने पर कारोबारी ने थाना में शिकायत दी है. लेकिन वो पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

By

Published : Jan 9, 2023, 1:38 PM IST

Iron trader supervisor kidnapped in Bokaro
बोकारो में लोहा व्यवसायी के सुपरवाइजर का अपहरण

जानकारी देते लोहा व्यवसायी विनोद सिंह

बोकारोः जिला में सेक्टर 12 के लोहा व्यवसायी विनोद सिंह के सुपरवाइजर भीम सिंह का अपहरण 7 जनवरी को शाम में कर लिया गया (Iron trader supervisor kidnapped in Bokaro). लेकिन पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करने के बजाय विनोद सिंह को गुमशुदगी के लिए आवेदन देने की बात कहकर जांच का हवावा दिया है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है. रविवार को सिटी पुलिस ने राम मंदिर मार्केट से अपहृत भीम सिंह की बाइक लावारिस हालत में देर रात बरामद की.

इसे भी पढ़ें- दस दिनों बाद भी ठेकेदार सुनील पांडे का नहीं चला पता, परिजन CMO से लेकर डीजीपी तक से लगा चुके गुहार


लोहा व्यवसायी अपने सुपरवाइजर की खोजबीन के लिए सेक्टर 12 थाना का चक्कर लगा रहे (kidnapping in Bokaro) हैं. अपहृत भीम सिंह चास थाना क्षेत्र की कुंवर सिंह कॉलोनी का रहने वाला है. इधर घटना से आक्रोशित लोगों का जमावड़ा रविवार देर रात तक सिटी व सेक्टर 12 थाना में लगा रहा. लोहा व्यवसायी विनोद सिंह ने बताया कि भीम सिंह के दोस्त ने उन्हें सूचना दी थी कि भीम का अपहरण अपराधी जयराम प्रसाद, विजय यादव और लाला सिंह के द्वारा कर लिया गया है. जिसके बाद कारोबारी ने अपने सुपरवाइजर की तलाश की और थाना में आवेदन दिया.

विनोद सिंह ने बताया कि 3 माह पूर्व भीम सिंह से अपराधी जयराम के नंबर से रंगदारी की मांग की गई थी. जिसकी ऑनलाइन एफआईआर (FIR) भीम ने दर्ज कराई थी. विनोद सिंह को शक है कि अपराधी भीम की हत्या भी कर सकते हैं. उन्होंने पुलिस पर मामले में कोताही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि भीम सिंह के अपहरण की जानकारी मिलने के बाद भी सेक्टर 12 थाना में शिकायत दी लेकिन पुलिस ने अपहरण के बजाय गुमशुदगी के लिए आवेदन देने का दबाव बनाया

लोहा कारोबारी के मुताबिक भीम 7 जनवरी को शाम 5 बजे सेक्टर 12 जाने की बात कह कर घर से निकला. जब वह सेक्टर 12 नहीं पहुंचा तो विनोद सिंह ने उसे फोन से बात की तो जल्द पहुंचने की बात कही. लेकिन उसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. कारोबारी ने बताया कि भीम सिंह बीएस सिटी थाना क्षेत्र के राम मंदिर मार्केट गया था. जिसके बाद बोकारो अपराधी अपनी सफेद रंग की किया सेल्टस कर जयराम कार से पहुंचा, उसके साथ बेरहमी से मारपीट की, फिर उसे कार में बैठाकर निकल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details