झारखंड

jharkhand

पिता की सनकः पत्नी और बेटी को जान से मारने की कोशिश, भेजा जेल

By

Published : Jan 13, 2021, 9:07 PM IST

बोकारो की बालीडीह पुलिस ने एक सनकी पिता को शिकंजे में लिया है. मोहन प्रसाद ने सनक में अपनी पत्नी और बेटी को जान से मारने की कोशिश की.

husband-tried-to-kill-wife-and-daughter-in-bokaro
आरोपी पिता

बोकारोः जिला की बालीडीह पुलिस ने बुधवार को बियाडा बाजार से मोहन प्रसाद को गिरफ्तार किया है. पत्नी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई. जिसके उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

पत्नी-बेटी को मारने की कोशिश

मोहन प्रसाद की पत्नी का आरोप है कि मंगलवार शाम उसके पति बाहर से घर आए थे. बाहर से आते ही उनके साथ और अपनी दो बेटियों को गाली-गलौच करने लगे. मामला यही नहीं थमा बात मारपीट तक आ गई. इतने में मोहन ने सब्जी काटने का बड़ा चाकू लेकर पत्नी और बेटियों पर हमला कर दिया. इस हमले में किसी तरह पत्नी और दोनों बेटी बच गईं. लेकिन आरोपी मोहन की एक उंगली कट गई. जुनूनी मोहन का गुस्सा अब तक शांत नहीं हुआ था, वो घर में रखी चीजों को बाहर फेंकने लगा. जिससे मोहन की पत्नी को काफी चोट आईं.

इसे भी पढ़ें- खंडहर में तब्दील होता जा रहा बोकारो का उप स्वास्थ्य केंद्र, ग्रामीणों को हो रही परेशानी

पहले भी किया ऐसा बर्ताव

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि उनकी एक बेटी शादीशुदा है. वह जब भी मायके आती है तो उसके साथ पति का व्यवहार अच्छा नहीं रहता है. उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट की जाती है. कई बार केरोसिन तेल छिड़ककर सभी को जान से मारने का भी प्रयास किया गया है. पत्नी का आरोप है कि उसके पति उसकी नाबालिग बेटी को बेच देने की भी धमकी देते रहते हैं. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details