झारखंड

jharkhand

हैप्पी स्ट्रीट फिर से हुआ शुरू, लोगों ने की बोकारो स्टील प्रबंधन की सराहना

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 10, 2023, 3:25 PM IST

Updated : Dec 10, 2023, 3:55 PM IST

Happy Street organized in Bokaro. लोगों को फिट रखने के लिए बोकारो स्टील प्रबंधन ने पहल की है. बोकारो शहर में हैप्पी स्ट्रीट का आयोजन किया गया है. जिसमें कई तरह की एक्टिविटी और स्पोर्ट्स को शामिल किया गया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/10-December-2023/jh-bok-01-happystreetreopened-10031_10122023110350_1012f_1702186430_974.jpg
Happy Street Organized In Bokaro

बोकारो में हैप्पी स्ट्रीट के आयोजन की जानकारी देते विधायक, बोकारो स्टील के अधिकारी और डीसी.

बोकारोःलोगों को चुस्त और तंदुरुस्त रखने के लिए बोकारो स्टील की ओर से एक बार फिर हैप्पी स्ट्रीट की शुरुआत की गई है. बोकारो के सेक्टर 4 गांधी चौक के पास से बोकारो मॉल तक सड़क के एक लेने में विभिन्न प्रकार के कल्चरल प्रोग्राम, स्पोर्ट्स सहित अन्य एक्टिविटी का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन बोकारो विधायक बिरंची नारायण, डीसी कुलदीप चौधरी और बोकारो स्टील के प्रभारी निदेशक अतानु भौमिक ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया.

बोकारो के लोगों ने हैप्पी स्ट्रीट का उठाया आनंदःइस दौरान काफी संख्या में लोगों ने सड़क पर सुबह-सुबह निकलकर हैप्पी स्ट्रीट का आनंद लिया. इस दौरान सड़क पर युवाओं ने हॉकी, फुटबॉल, जूडो और झारखंड की संस्कृति से संबंधित पारंपरिक गीत सहित अन्य कई खेलों में भाग या. वहीं प्रशासन के अधिकारी और सेल के अधिकारी ने तीरंदाजी में अपना हाथ आजमाया.

लोगों ने बोकारो स्टील प्रबंधन के प्रयास की सराहना कीः इस मौके पर सभी ने बोकारो स्टील के इस प्रयास की सराहना की. लोगों ने कहा कि ठंड के मौसम में इस प्रकार की एक्टिविटी शरीर को चुस्त और तंदुरुस्त रखने के लिए जरूरी है. पूर्व में भी हैप्पी स्ट्रीट का आयोजन किया गया था, लेकिन कतिपय कारणों से यह बंद हो गया था, लेकिन फिर से इसकी शुरुआत हुई है और बोकारो के लोगों को इसका सीधा लाभ मिल रहा है. क्योंकि वर्तमान समय में इस तरह के कार्यक्रम होने से लोगों में एक ऊर्जा का संचार होता है.

पिछले वर्ष भी हैप्पी स्ट्रीट का किया गया था आयोजनः बताते चलें कि वर्ष 2022 में 27 नवंबर को बोकारो प्लांट ने पहल करते हुए हैप्पी स्ट्रीट का आयोजन किया था. कुछ माह तक इसका सफल आयोजन हुआ, लेकिन बाद में किसी कारणवश बंद हो गया था. सेल के चेयरमैन और पूर्व डायरेक्टर इंचार्ज अमरेंद्र प्रकाश ने हाल में ही बोकारो दौरे के दौरान हैप्पी स्ट्रीट के आयोजन को लेकर आश्वासन दिया था.

Last Updated : Dec 10, 2023, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details