झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 1, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

बोकारो: बालू से बनाया गया हैप्पी न्यू ईयर 2020 का भव्य चित्र, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

चंदनकियारी में कलाकार अजय शंकर महतो ने नए अंदाज में लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने बालू से हैप्पी न्यू ईयर 2020 का भव्य आकृति बनाया है, जिसे देखने के लिए नदी किनारे लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

बालू से बना हैप्पी न्यू ईयर 2020 का भव्य चित्र
Happy New Year 2020 image

बोकारो: चंदनकियारी के कलाकार अजय शंकर महतो ने सैंड आर्ट के जरिये बुधवार को रेत पर हैप्पी न्यू ईयर 2020 का भव्य आकृति बनाया है. इस सुंदर रेत से बनी आकृति को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमर पड़ी.

देखें पूरा वीडियो

हैप्पी न्यू ईयर 2020 का भव्य आकृति
चंदनकियारी के शीलफोर गांव स्थित दामोदर नदी किनारे सैंड आर्टिस्ट अजय शंकर महतो ने रेत से हैप्पी न्यू ईयर 2020 का भव्य आकृति बनाया और अलग अंदाज में लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी. इस सुंदर आकृती को देखने के लिए नदी किनारे लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

ये भी पढ़ें-राय मांगने पर दी जाती है, बिन मांगे नहींः सरयू राय

रेत वाले जगहों पर हुनर दिखाने का मौका
सैंड आर्टिस्ट अजय शंकर महतो का कहना है कि इस तरह की आकृति वे हर पर्व-त्यौहार, राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर बनाते हैं, जिसे देखने के लिए काफी संख्या में लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं. उनका कहना है कि नदी में रेत कम मात्रा में होने के कारण वे कई तरह की भव्य आकृतियां नहीं बना पा रहे हैं. उन्होंने सरकार से अपील की है कि रेत वाले जगहों पर उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details