झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारो में होमगार्ड समेत 5 अपराधी गिरफ्तार, हथियार और मोटरसाइकिल बरामद

बोकारो के पिंडराजोर थाना क्षेत्र में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक होमगार्ड भी शामिल है. ये सभी अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे.

By

Published : Mar 12, 2021, 8:44 PM IST

five-criminals-arrested-in-bokaro
अपराधी गिरफ्तार

बोकारो: जिले के पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 23 पर अपराध की योजना बनाते होमगार्ड के जवान समेत पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, लोहे का रड, चाकू, एक मोटरसाइकिल समेत कई समान बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें: बोकारो में सड़क हादसे में बाइकसवार की मौत, परिजनों ने पीडब्ल्यूडी को ठहराया जिम्मेदार

चास डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होमगार्ड जवान संजीत सिंह के पास पिस्टल है और वो अपराधियों के साथ मिलकर किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं, सभी अपराधी एनएच के राहुल होटल के पास इकट्ठा हो रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर संजीत को हिरासत में लिया और थाना लाकर पूछताछ की. संजीत ने पुलिस को बताया कि कई अपराधी राहुल होटल के पास जुट रहे थे. पुलिस नाटकीय ढंग से मौके पर पहुंची, जहां अन्य चार अपराधी बैठे थे. पुलिस ने जब सभी की तलाशी ली, तब अपराधियों के पास से हथियार समेत अन्य कई आपत्तिजनक समान बरामद हुआ. डीएसपी ने बताया कि सभी अपराधियों को जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details