झारखंड

jharkhand

बोकारो: मतदाताओं से ईटीवी भारत की खास बातचीत, देखें किन मुद्दों पर लोगों ने किया वोट

By

Published : Dec 16, 2019, 5:26 PM IST

बोकारो और चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र में चौथे चरण का मतदान खत्म हो गया. चौथे चरण के दौरान ईटीवी भारत के संवाददाता ने बोकारो के विस्थापित क्षेत्र महुआर गांव के लोगों से बात की और उनके चुनाव के मुद्दों के बारे में पूछा.

ETV bharat special conversation with Bokaro voters
वोटर

बोकारो: चंदनकियारी और बोकरो विधानसभा क्षेत्र में चौथे चरण के लिए मतदान संपन्न हो गया है. मतदाताओं ने बड़े उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी दर्ज की.

देखें पूरी खबर

वहीं, ईटीवी भारत के संवाददाता ने बोकारो के विस्थापित क्षेत्र महुआर गांव के लोगों से बात की और उनसे जाना की उन्होंने किस मुद्दों पर वोट किया है. इस क्षेत्र में महुआर समेत 21 विस्थापित गांव है, यहां के लोगों का कहना है कि सरकार की मूलभूत सुविधाओं का भी यहां घोर अभाव है.

ये भी देखें- मासस प्रत्याशी अरुप चटर्जी ने डाला वोट, कहा- जीत के बाद युवाओं को रोजगार, विकास पहली प्राथमिकता

बोकारो शहर से महज 1 किलोमीटर दूर बसे इस गांव में वह सुविधाएं भी नहीं है जो सामान्य तौर पर दूसरे सुदूर गांव में उपलब्ध है. यहां के लोगों का कहना है कि महुआर समेत 21 गांव ऐसे है, जिन्हें ना पंचायत का दर्जा मिला है और ना ही नगर निगम पंचायत का यहां के लोग प्लांट में नियोजन बेरोजगारी और पलायन के मुद्दे पर वोट कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details