झारखंड

jharkhand

मंत्री और विधायक में वाक युद्ध! जानिए किस बात को लेकर एक-दूसरे पर साध रहे निशाना

By

Published : Oct 18, 2022, 12:42 PM IST

शिक्षा मंत्री और गोमिया विधायक में वाक युद्ध छिड़ गया (Minister and Gomia MLA targeted each other) है. बोकारो में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शराब को लेकर आजसू पार्टी पर टिप्पणी कर दी. इसको लेकर बिफरे आजसू के गोमिया विधायक लंबोदर महतो ने भी तंज कसते हुए कह डाला कि मंत्री पर उनके विभाग का असर दिख रहा है.

Education Minister and Gomia MLA targeted each other in Bokaro
बोकारो

बोकारोः जिले में हुए आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के मंच से शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने आजसू पार्टी पर टिप्पणी कर दी. इसको लेकर आजसू विधायक ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. इसको लेकर मंत्री और विधायक में जुबानी जंग (Minister and Gomia MLA targeted each other) देखे को मिल रही है.

इसे भी पढ़ें- राजभवन और हेमंत सरकार के रिश्ते में बढ़ रही कड़वाहट, झामुमो हो रही हमलावर

शिक्षा मंत्री ने मंच से कार्यक्रम में उपस्थित आजसू के गोमिया विधायक लंबोदर महतो की ओर इशारा करते हुए कई बातें कहीं. शिक्षा मंत्री ने कहा उन्होंने कभी बोल दिया कि मंत्री जी दूसरा विभाग ले लीजिए. इसके आगे मंत्री ने आजसू पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज घोषणा कर दें कि वो शराब विरोधी हैं तो उनके पास कोई लोग नहीं रहेगा. इसके अलावा मंत्री ने गोमिया विधायक को सत्ता की तरफ आने का इशारा भी किया. मंत्री की इस टिप्पणी को लेकर दोनों नेताओं में जुबानी जंग छिड़ गयी है. इसको लेकर आजसू के गोमिया विधायक लंबोदर महतो ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

देखें वीडियो

मंत्री पर पलटवार करते हुए गोमिया विधायक लंबोदर महतो ने कहा कि मंत्री जगरनाथ महतो के विभाग का असर उन पर दिखाई दे रहा है. यही कारण है कि पीएचडी पढ़ाई करने वाले व्यक्ति को वो अनपढ़ कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब वो इस तरह की भाषा बोलने लगे तो सोच लीजिए उनमें उनके विभाग की खुमारी कैसी चढ़ी है. लंबोदर महतो ने कहा कि हमारी पार्टी में कौन शराब पीता है, यह उन्हें बताना चाहिए. यहां बता दें कि मंत्री जगरनाथ महतो के पास शिक्षा के साथ साथ मद्य निषेध विभाग भी है, जिसको लेकर विधायक ने मंत्री पर तंज कसा. इसके अलावा गोमिया विधायक ने सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर कहा कि इन योजनाओं के अलावा सीएम को बोकारो में मेडिकल कॉलेज की सौगात देना चाहिए थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details