झारखंड

jharkhand

कांग्रेस पार्टी ने डॉक्टर और चिकित्साकर्मियों के लिए PPE किट का किया वितरण, दिया धन्यवाद

By

Published : Apr 30, 2020, 8:44 PM IST

कोरोना महामारी को लेकर प्रखंड कांग्रेस कमेटी ने चंदनकियारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर और चिकित्साकर्मियों को पीपीई किट और मास्क का वितरण किया. जिसके बाद डॉक्टरों ने कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद दिया.

Distribution of PPE kits and masks to doctors and medical personnel at bokaro
PPE किट का किया वितरण

बोकारो: चंदनकियारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रखंड कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रखंड अध्यक्ष देवाशीष मंडल की अगुवाई में डॉक्टर और चिकित्साकर्मियों को पीपीई किट का वितरण किया है. इसके साथ ही 100 मास्क का भी वितरण किया. इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष देवाशीष मंडल ने कहा कि कोरोना की इस महामारी में हम सब रक्षक बनकर कार्य करने वाले डॉक्टर के खुद की सुरक्षा के लिए पीपीई किट का वितरण किया है.

देखें पूरी खबर

बता दें कि प्रखंड के 38 पंचायतों का एक मात्र सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हर दिन हजारों मरीजों का जांच होता है. वहीं पर चिकित्सा कर्मियों का सुरक्षा की भारी कमी है. इस कमी को देखते हुए चंदनकियारी प्रखंड कोंग्रेस कमिटी ने यह कदम उठाया. इस महामारी में सभी राजनीतिक पार्टी को आगे आकर प्रखंड लेवल के चिकित्सकों को मदद करना चाहिए. इसके साथ ही 100 मास्क का भी वितरण किया गया और डॉक्टरों को पीपीई किट पहनाकर कांग्रेस पार्टी को डॉक्टरों ने धन्यवाद दिया.

ये भी देखें-कोरोना की जंग में सिंफर भी दे रहे है साथ, DC को सौंपे कई उपकरण

इस मौके पर चिकित्सा अधिकारी डॉ. नाथ ने कहा यह किट अस्पताल के लिए बहुत जरूरी था. इस जरूरत को कांग्रेस पार्टी ने पूरा किया है. अब चिकित्सक टीम बिना डर के कोरोना मरीजों की जांच करेगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details