झारखंड

jharkhand

बोकारो: ट्रक में मिला व्यक्ति का शव, इलाके में दहशत

By

Published : Jul 24, 2020, 8:16 PM IST

बोकारो में गोमिया प्रखंड के आईइएल थाना क्षेत्र में महीनों से खड़े ट्रक से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद से शव को बाहर निकाला. युवक राजस्थान का रहने वाला था और गोमिया में रहकर खलासी का काम करता था.

Dead body of 1 person found in truck in bokarao
शव बरामद

बोकारो: बेरमो अनुमंडल में गोमिया प्रखंड के आईइएल थाना क्षेत्र में एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. शव संदिग्ध अवस्था में बैंक मोड़ के नजदीक खड़े एक पुराने ट्रक के केबिन में पाया गया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. व्यक्ति की मौत कोरोना से होने की आशंका जताई जा रही है. इसको लेकर ये खबर पूरे गोमिया में जंगल में आग की तरह फैल गई.

देखें पूरी खबर


स्थानीय लोग सड़क से जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कई महीनों से खड़े पुरानी ट्रक के केबिन के खिड़की से बाहर एक व्यक्ति का पैर लटकते देखा. ग्रामीणों ने जब ट्रक के नजदीक जाकर आवाज दी तो किसी प्रकार प्रतिक्रिया नहीं आई. जिसके बाद ग्रामीणों ने जांच की, जिसके बाद पता चला कि ट्रक में एक युवक का शव है. यह खबर पूरे इलाके में फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने मृतक की पहचान कर उसकी बहन को इस बात की खबर दी, जिसके बाद उसकी बहन मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़ें:-बोकारोः पेड़ में लटका हुआ मिला BCCL कर्मी का शव, जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई. जिसके बाद गोमिया सीओ, सीआई और चिकित्सा प्रभारी मौके पर पहुंचे और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद से ट्रक के केबिन से शव को उतारकर कोरोना जांच के लिए बोकारो भेजा गया. युवक राजस्थान का रहने वाला था और वो पांच दिन पहले राजस्थान से वापस लौटा था. वह गोमिया में रहकर ट्रक के खलासी का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details