झारखंड

jharkhand

बोकारो में CM ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- वोट मजबूत सरकार को दे ना कि मजबूर सरकार को

By

Published : Nov 20, 2019, 11:48 PM IST

बोकारो में सीएम ने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से मजबूत सरकार के लिए वोट करने की अपील की. मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग पैसे लेकर वोट खरीदने का प्रयास करेंगे, लेकिन आप विकास के लिए वोट करें. वहीं, बेरमो विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने आज नामांकन भी किया.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री

बोकारो: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बेरमो विधानसभा के चापी में एक जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता एक मजबूत सरकार को वोट दे ना कि मजबूर सरकार को.

देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन की सरकार ने प्रदेश में खनिज संपदा को लूटने का काम किया है. महागठबंधन ने एक निर्दलीय को सीएम बनाकर राज्य लूटने का रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने जनता को सावधान किया कि इस चुनाव में भी ऐसे लोग आएंगे, जो पैसे लेकर वोट खरीदने का प्रयास करेंगे, लेकिन आप उनसे पैसे लें लेकिन वोट नहीं दे. आप राज्य के विकास के लिए एक मजबूत सरकार को वोट दे.

ये भी देखें- गाड़ी से हुए लाखों रुपए बरामदगी मामले पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, कहा- चुनाव में धनबल का हो रहा इस्तेमाल

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य राज्य का तेजी से विकास करना है. समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने का है. बेरमो का 25 सालों तक जिन्होंने प्रतिनिधित्व किया और राज्य के विभिन्न मंत्री पदों पर रहे, उन्होंने बेरमो का विकास नहीं किया. सिर्फ ठेकेदारी करने का काम किया है. सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव झारखंड के नवनिर्माण का चुनाव है और उनकी सरकार ने सीसीएल में भी पिछले पांच सालों में लगभग पांच हजार विस्थापितों को नियोजन देने का काम किया, उन्होंने विस्थापितों को पुनर्वास के साथ सारी सुविधाएं दी है. विस्थापितों को पुनर्वास के तहत बेहतर सुविधाएं देने का काम किया है.

जनता को एक मजबूत घोड़ा चाहिए या एक लंगड़ा घोड़ा- बाटुल
इस मौके पर विधायक योगेश्वर महतो बाटुल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में 11 सौ से 12 सौ करोड़ की योजनाएं धरातल पर चल रही है. जनता को एक मजबूत घोड़ा चाहिए या एक लंगड़ा घोड़ा, यह आपको तय करना है. दूरदराज के गांव को मैंने मुख्य सड़कों से जोड़ने का काम किया है.

हमारी सरकार ने दामोदर नदी में पांच-पांच पुल बनाकर यहां के गांव को शहरों से जोड़ा है. विधायक ने मुख्यमंत्री से चापी गांव के समीप दामोदर नदी में पुल बनाने का आग्रह किया ताकि यहां के लोग सीधे कथारा से जुड़ सकें. बेरमो विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने आज नामांकन किया है. उसके बाद चापी स्कूल मैदान में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास की चुनावी सभा हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details