झारखंड

jharkhand

बोकारो: भीड़ भाड़ को कम करने के लिए चास सीओ ने कई मैरिज हॉल को किया सील, लॉकडाउन को लेकर बढ़ी सख्ती

By

Published : May 16, 2021, 6:50 PM IST

झारखंड में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए रविवार को प्रशासन ने सख्ती की. इस दौरान बोकारो और चास में भी भीड़ भाड़ को कम करने के लिए पुलिस ने कई बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया.

bokaro
चास सीओ ने मैरिज हॉल को किया सील

बोकारो: झारखंड में लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दिए जाने के बाद 16 मई से 27 मई तक नए नियमों को लागू कर दिया गया है. इधर लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. जहां एक तरफ घर से बेवजह बाहर निकालने वाले लोगों पर अंकुश लगाने के लिए सड़कों पर पुलिस कड़ाई से जांच कर रही है, वहीं शादी ब्याह जैसे कार्यक्रमों में भीड़भाड़ को कंट्रोल करने के लिए मैरिज बैंक्वेट हॉल सील किए जा रहे हैं. इस कड़ी में रविवार को भी कई बैंक्वेट, मैरिज हॉल सील किए गए.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़े-बोकारो बॉर्डर पर मजिस्ट्रेट समेत पुलिसकर्मी तैनात, बंगाल से झारखंड में आने वाले लोगों की हो रही है जांच

इनको किया गया सील

रविवार को चास सीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में चास के कई बैंक्वेट हॉल को सील किया गया. जिसमें साईं मंडप, सगुन मंडप समेत कई दूसरे मैरिज हॉल और बैंक्वेट हॉल शामिल हैं. इस दौरान सीओ दिलीप कुमार ने कहा कि सरकार के आदेश के बाद रविवार से चास बोकारो के सभी बैंक्वेट हॉल, मैरिज हॉल को सील किया जा रहा है, ताकि शादी, ब्याह और पार्टी के दौरान होने वाली भीड़ को रोका जा सके. इसी क्रम में चास सीओ ने बोकारो स्टील सिटी के कई बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details