झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 26, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक अमर बाउरी ने लगाया हेमंत सरकार पर आरोप, कहा- CM बोकारो की जनता के साथ कर रहे हैं खिलवाड़

चंदनकियारी विधायक अमर कुमार बाउरी ने हेमंत सरकार पर बोकारो की जनता के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि अगर चंदनक्यारी से इंजीनियरिंग कॉलेज को हटाया गया तो, वो इसका पूरजोर विरोध करेंगे.

विधायक अमर कुमार बाउरी ने हेमंत सरकार पर लगाया आरोप
chandankaryari-mla-amar-kumar-bauri-accused-hemant-sarkar

बोकारो: पूर्व मंत्री और चंदनकियारी विधायक अमर कुमार बाउरी ने हेमंत सरकार पर बोकारो की जनता के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि चंदनकियारी में इंजीनियरिंग कॉलेज को रहने दें, यहां से इसे न हटाएं. अगर कॉलेज को यहां से हटाया गया तो बोकारो की जनता आंदोलन पर उतारू होंगे.

विधायक अमर कुमार बाउरी का बयान

विधि कॉलेज बनाने की अनुशंसा

बुधवार को सेक्टर वन स्थित सासंद आवास में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक अमर बाउरी ने कहा कि हेमंत सरकार चंदनकियारी में बने इंजीनियरिंग कॉलेज को रद्द कर वहां पर विधि कॉलेज बनाने की अनुशंसा कर दी है, जो सरासर गलत है. उन्होंने कहा कि कॉलेज को लेकर सारे कार्य पूरे हो चुके हैं. इसकी अनुशंसा भी पूर्व की सरकार के शासनकाल में किए जा चुके हैं. यहां के छात्र-छात्राओं में एक एक आशा जगी थी कि अब वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई यहां से कर सकेंगे, लेकिन हेमंत सरकार ने दुर्भावना से प्रेरित होकर ऐसा कार्य करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह: राजद नेता की हत्या के बाद आक्रोश, बेंगाबाद थाना प्रभारी को हटाने की मांग

भाजपा नेता और कार्यकर्ता आंदोलन करने को होंगे बाध्य

विधायक ने कहा कि चंदनकियारी प्रखंड के घोड़ागढ़ा में इंजीनियरिंग कॉलेज को लेकर 16 एकड़ जमीन पूर्व की सरकार ने दे दिया था. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि ये सरकार गरीबों के बच्चों को उच्च शिक्षा नहीं लेने देना चाहती है. ऐसे में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने को बाध्य होंगे. उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में इंजीनियरिंग कॉलेज को बाहर जाने नहीं दिया जाएगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details