झारखंड

jharkhand

Bokaro News: विधायक ने कार्यकर्ताओं को पढ़ाया सोशल मीडिया का पाठ, चुनाव में भूमिका की दी जानकारी

By

Published : Jun 5, 2023, 8:03 AM IST

बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया की महत्त्व को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

Bokaro MLA Biranchi Narayan
जानकारी देते बोकारो विधायक बिरंची नारायण

देखें वीडियो

बोकारो: केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रम चल रहे हैं. सोशल मीडिया मीट कार्यक्रम का आयोजन बोकारो विधायक बिरंची नारायण के आवासीय कार्यालय हुा. जिसमें बोकारो विधानसभा क्षेत्र के 40 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य लोगों ने भाग लिया. भाग लेने वाले वैसे लोग थे जो सोशल मीडिया में सक्रिय हैं.

ये भी पढ़ें:2024 की चुनावी तैयारी में जुटे राजनीतिक दल, जानिए किसका क्या है प्लान

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने सभी को सोशल मीडिया का महत्त्व बताया. कहा कि आज फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया से हजारों लोग जुड़े हैं. भारतीय राजनीति में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका हो गई है. अपनी बातें और उद्देश्यों को जन-जन तक पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम बन गया है.
विधायक ने कहा कि आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी सोशल मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान होगा. मोदी सरकार के नौ वर्ष की उपलब्धि के साथ झारखंड में बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा और रघुवर दास की सरकार द्वारा किए गए जनहितकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार सोशल मीडिया वॉरियर्स के जिम्मे होगा. कहा कि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर हमें अपनी योजनाओं का प्रचार प्रसार कर घर-घर तक इसकी जानकारी पहुंचानी है.

बोकारो विधायक ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की दूरियों को कम किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से 2024 में लोकसभा चुनाव बीजेपी जीत रही है. उनके जीतने के बाद देश विश्वगुरु की राह पर अग्रसर होगा. भारत को विश्व गुरु बनाने के काम में सहयोग करने के उद्देश्य से यह बैठक की जा रही है. विधायक ने अपील की है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो भी कार्यकर्ता और व्यक्ति जो मोदी सरकार की योजनाओं और उद्देश्य का समर्थन करते हैं आगे आकर इस कार्य से जुड़ें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details