झारखंड

jharkhand

Bokaro News: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार

By

Published : May 29, 2023, 7:20 PM IST

बोकारो में बीजेपी और कांग्रेस के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है. बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि कांग्रेस ने देश को तोड़ा अब भारत जोड़ो की बात कर रही है.

bokaro politics
बोकारो विधायक और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर

देखेंं वीडियो

बोकारो: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बोकारो में सोमवार (29 मई) को राजनीति शुरू हो गई है. भाजपा ने कहा है कि इमरान प्रतापगढ़ी की आड़ में कांग्रेस मुसलमानों को एकजुट कर रही है. वहीं कांग्रेस ने भी इस पर पलटवार किया है. बीजेपी के विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि जिस देश को पंडित नेहरू ने 1947 में बांटने का काम किया. वैसे लोग आज भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इमरान प्रतापगढ़ वही हैं जिन्होंने हजारों मंदिर तोड़ने वाले औरंगजेब की मजार पर जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया था.

ये भी पढ़ें:Bokaro News: भ्रष्टाचार के खिलाफ विस्थापित युवाओं की दहाड़, पैदल मार्च करते सीएम से मिलने रांची के लिए हुए रवाना

कहा कि आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह किस प्रकार के भारत जोड़ो आंदोलन के समर्थक हैं. कांग्रेस की यह हरकत मुसलमानों को एकजुट कर वोट बटोरने की है. अब समय आ गया है कि हिंदू जाग जाएं और इस हरकत को देखें और समझें. वहीं बीजेपी के इस तंज पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा को पंडित नेहरू का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि आज चाय वाला भी देश का प्रधानमंत्री बन गया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक बार पंडित नेहरू से एक महिला ने कॉलर पकड़कर पूछा कि आजादी का फायदा क्या हुआ, तो उन्होंने कहा कि आजादी का असली मतलब यह है एक साधारण महिला भी देश के प्रधानमंत्री का कॉलर पकड़ सकती है. यह लोकतंत्र की मजबूती है. कहा कि आज के समय में एक किलोमीटर के दायरे में भी प्रधानमंत्री के आसपास कोई जा नहीं सकता है. ऐसे में बीजेपी को बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details