झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सिंह ने किया नामांकन, कहा- बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

बोकारो विधानसभा सीट से कांग्रेस ने श्वेता सिंह को उम्मीदवार बनाया है. श्वेता सिंह ने चास अनुमंडल कार्यालय में बुधवार को अपना नामांकन किया. नामांकन के दौरान हजारों संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहें. वहीं, श्वेता सिंह ने कहा कि बेरोजगारी उनकी सबसे बड़ा मुद्दा होगी.

By

Published : Nov 27, 2019, 9:09 PM IST

Bokaro Congress candidate Shweta Singh filed nomination
कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सिंह ने किया नामांकन

बोकारो: कांग्रेस नेता समरेश सिंह की बहु श्वेता सिंह ने अपना नामांकन किया. बोकारो के चास अनुमंडल कार्यालय में बोकारो विधानसभा क्षेत्र के लिए श्वेता सिंह ने नामांकन किया. श्वेता सिंह को कांग्रेस पार्टी ने संजय सिंह का टिकट काटकर अपना उम्मीदवार बनाया है. इससे पहले बोकारो विधानसभा क्षेत्र के लिए संजय सिंह को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन पार्टी में विरोध के बाद कांग्रेस पार्टी ने समरेश सिंह के छोटे बेटे संग्राम सिंह की पत्नी श्वेता सिंह को अपना उमीदवार बनाया है.

देखें पूरी खबर

श्वेता सिंह बिहार के कद्दावर नेता रहे दिवंगत दिग्विजय सिंह की भतीजी हैं. बोकारो विधानसभा क्षेत्र से किसी राष्ट्रीय पार्टी ने पहली बार श्वेता सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. श्वेता सिंह के नामांकन में हजारों लोग पहुंचे थे. जिससे उत्साहित होकतर श्वेता सिंह ने कहा कि उनका मुकाबला किसी पार्टी से नहीं है, उनका मुकाबला निराशा से है.

ये भी देखें- अमर कुमार बाउरी ने भरा नामांकन पर्चा, चंदनकियारी में इस बार होगा दिलचस्प मुकाबला

श्वेता सिंह ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी चुनौती बेरोजगारी है. वहीं, उन्होंने कहा कि इस समस्या को दूर करने के लिए काम करेगी. साथ ही महिलाओं को रक्षा दिलाने के लिए भी वह काम करेगी. श्वेता सिंह का मुकाबला एक और जहां बीजेपी उम्मीदवार बिरंची नारायण से है, तो वहीं झारखंड विकास मोर्चा के नेता प्रकाश सिंह भी मैदान में है. कांग्रेस जहां बिरंचि नारायण के वीडियो को मुद्दा बना सकती है, तो श्वेता सिंह के लिए कांग्रेस का आपसी मतभेद उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details