झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारोः तालाब में मिला बच्चे का शव, 18 घंटे से था लापता

बोकारो जिले के चंदनकियारी सिलाजोरी थाना क्षेत्र में पिछले 18 घंटों से एक 5 साल का बच्चा गायब था. परिजनों के काफी खोजबीन के बाद बच्चे का शव तालाब में तैरता हुआ मिला.

By

Published : Sep 2, 2019, 3:41 PM IST

लापता बच्चे का शव मिला

बोकारोः चंदनकियारी के मोदी करकट्टा गांव में रविवार शाम से एक 5 वर्षीय कुणाल मोदी गायब था. बहुत खोजबीन के बाद बच्चे की लाश को तालाब के किनारे से बरामद किया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मंत्री अमर कुमार बाउरी बच्चे के परिजनों से मिलने घटनास्थल पर पहुंचे.

देखें पूरी खबर


क्या है पूरा मामला
ग्रामीणों का कहना है कि रविवार 4 बजे शाम कुणाल बच्चों के साथ खेलने के लिए निकला था, लेकिन 6 बजे तक वह घर वापस नहीं आया. घर नहीं पहुंचने पर घरवालों ने खोजबीन शुरू की. आसपास के सभी इलाकों और पड़ोसियों से पूछताछ की. इसके बावजूद रात तक कोई पता नहीं चला. अगले दिन सुबह होते ही कुआं, तालाब में ग्रामीणों द्वारा खोजबीन शुरू की गई. घंटों तलाश करने के बाद तालाब में कुणाल की लाश तैरती हुई मिली. ग्रामीण बच्चे के शव को तालाब से निकाल कर उसके घर ले आए. इसके बाद सिलाजोरी थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंचकर बच्चे के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में 'नमो' फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आगाज, 315 टीमों ने लिया हिस्सा


घटना की जानकारी मिलते ही मंत्री अमर कुमार बाउरी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बच्चे के परिजनों को हौसला दिया और हर संभव मदद करने की बात कही. इसके साथ ही नियमानुसार सरकारी मुआवाजा मिलने की भी बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details