झारखंड

jharkhand

जनता विकास के साथ और विकास केवल BJP के कार्यकाल में संभव: राम विचार नेताम

By

Published : Nov 27, 2019, 11:23 PM IST

बोकारो के चंदनकियारी में भाजपा प्रत्याशी अमर बाउरी के नामांकन समारोह के दौरान सभा का आयोजन किया गया. इस समारोह में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विचार नेताम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता जान चुकी है कि राज्य का विकास मात्र भाजपा सरकार ही कर सकती है.

जनता विकास के साथ और विकास केवल BJP के कार्यकाल में संभव- राम विचार नेताम
नामांकन समारोह

बोकारोःचंदनकियारी विधायक अमर बाउरी के नामांकन समारोह के दौरान सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विचार नेताम ने कहा कि चंदनकियारी का विधायक हीरा है. उन्होंने कहा कि इस बार के टिकट वितरण में हर जगह से कोई न कोई नाम विकल्प के रूप के आया था, लेकिन चंदनकियारी से मात्र एक नाम ही आया था.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- ईटीवी भारत पर बोले देवघर विधानसभा सीट से आजसू प्रत्याशी संतोष पासवान, भ्रष्टाचार खत्म करना प्राथमिकता

चंदनकियारी ने दिया भरपूर प्यार

नामांकन समारोह के सभा में अपने संबोधन के दौरान राम विचार नेताम ने कहा कि झारखंड में हर क्षेत्र में कार्य हुआ है और आने वाले पांच वर्ष में भी ऐसे ही विकास कार्य होंगे. उन्होंने कहा कि जनता जान चुकी है कि राज्य का विकास मात्र भाजपा सरकार ही कर सकती है. अमर कुमार बाउरी को सरकार ने जो भी विभाग दिए उस विभाग से उन्होंने राज्य को बड़े राजस्व का फायदा करवाया है.
राम विचार नेताम ने कहा कि आज की रैली में मतदाता नहीं भजपा के कर्मठ कार्यकर्ता हैं. जिस पार्टी के कार्यकर्ता हजारों की संख्या में है उसे कोई क्या हरा सकता है. नेताम ने कहा कि भीड़ को देख कर लगता है कि जीत हमारी है, लेकिन हमें अपने प्रयास को करते रहना है. कार्यकर्ता हर घर, हर व्यक्ति तक जाएं और पांच वर्ष के विकास कार्य को जनता के बीच रखें. हमारा लक्ष्य जीत नही है बल्कि हमारा लक्ष्य रिकॉर्ड मतों से जीतना है. उन्होंने इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं की सराहना की और अमर कुमार बाउरी के जीत की शुभकामनाएं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details