झारखंड

jharkhand

बेरमो उपचुनावः बाबूलाल मरांडी ने बेरमो में बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, हेमंत सरकार पर बरसे

By

Published : Oct 27, 2020, 8:19 PM IST

झारखंड में दुमका और बेरमो विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी सातवें आसमान पर है. सभी दल लगातार जीत का दावा कर रहे हैं और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री सह बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने बेरमो में योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

babulal-marandi-campaigned-in-favor-of-bjp-candidate-in-bermo
सभा को संबोधित करते बाबूलाल मरांडी

बोकारो: बेरमो उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल की जीत सुनिश्चित कराने के लिए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी भी चुनाव मैदान में उतर गए हैं. उन्होंने मंगलवार को कई क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया.

जानकारी देते बाबूलाल मरांडी
बाबूलाल मरांडी ने जरीडीह प्रखंड के विभिन्न गांव में जाकर बीजेपी प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने वर्तमान हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला. बाबूलाल मरांडी ने जरीडीह प्रखंड के गंगाजोड़ी गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने मतदाताओं से कहा कि इस राज्य को बनाने का श्रेय अटल बिहारी बाजपेयी को जाता है, यही कारण है इस राज्य का दर्द बीजेपी समझती है.
चुनाव प्रचार करते बाबूलाल मरांडी

इसे भी पढे़ं:- बेरमो उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी जयमंगल की जीत को लेकर मंथन, इंटक और राकोमसं नेताओं ने बनाई रणनीति

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि लोगों ने काफी उम्मीद से हेमंत सरकार के पक्ष में जनमत देकर सरकार बनाई लेकिन यह सरकार वादे से मुकर गई है, इस सरकार को सबक सिखाने के लिए बीजेपी प्रत्याशी को जीत दिलाने जरूरी है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पूर्व की सरकार के दिए गए नियोजन पर से भी सभी को हटाने का काम कर रही है. उन्होंने दावा किया कि बेरमो से बीजेपी प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details