झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 26, 2019, 11:51 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतिद्वंद्वी लाख कोशिश कर लें, चंदनकियारी में कमल ही खिलेगाः मंत्री अमर बाउरी

बोकारों के चंदनकियारी में प्रस्तावित फूड पार्क के भूमि पूजन कार्यक्रम में मंत्री अमर बाउरी ने हिस्सा लिया. उन्होंने इस मेगा फूड पार्क को चंदनकियारी की अर्थव्यवस्था के लिए काफी महत्वपूर्ण बताया. इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी के लिए वोट देने की भी मांग की.

भूमि पूजन में शामिल मंत्री अमर कुमार बाउरी

चंदनकियारी, बोकारोः चंदनकियारी के रंगामटिया में प्रस्तावित फूड पार्क का शनिवार को भूमि पूजन किया गया. भूमि पूजन में मंत्री सह स्थानीय विधायक अमर कुमार बाउरी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने फूडपार्क और पॉवरप्लांट के निर्माण को चंदनकियारी की अर्थव्यवस्था के लिए मील का पत्थर बताया. बता दें कि इस पार्क का ऑनलाइन शिलान्यास मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों किया था.

देखें पूरी खबर
मंत्री अमर बाउरी ने कहा कि उन्होंने पिछले 5 सालों में जनता के आशीर्वाद से और भारतीय जनता पार्टी के सिपाही बनकर चंदनकियारी का नाम विश्व के मानचित्र पर लाने का काम किया. उन्होंने कहा कि चंदनकियारी में दीपावली के बाद पॉवर प्लांट की आधारशिला और इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास धूमधाम के साथ किया जाएगा. एक और पॉवर प्लांट से यहां की अर्थव्यवस्था सुधरेगी. इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण से यह क्षेत्र एजुकेशन हब के रुप के जाना जाएगा.

ये भी पढ़ें-कार्यकर्ताओं ने की ताला मरांडी को टिकट न देने की मांग, कहा- गढ़ बचाना है तो BJP उतारे दूसरा प्रत्याशी

वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने इस क्षेत्र में कमल खिलाने के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा है. उनकी भी यही महत्वाकांक्षा है. उन्होंने कहा कि 2019 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सिंगल मैजोरिटी के साथ बहुमत की सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details