झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नए साल के आगमन पर बोकारो पुलिस है तैयार, जगह-जगह तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी

बोकारो में नए साल के जश्न के दौरान तेज गति से म्यूजिक बजाने, तेज ड्राइविंग और छेड़छाड़ करने वालों पर पुलिस सख्ती से पेश आएगी. साथ ही सार्वजनिक रूप से शराब का सेवन करने वालों पर कार्रवाई होगी.

By

Published : Dec 31, 2020, 12:51 PM IST

Policemen will remain in civil dress picnic spot in bokaro
नए साल के आगमन पर बोकारो पुलिस है तैयार

बोकारोःनए साल के आगमन पर बोकारो पुलिस तेज ड्राइविंग और छेड़छाड़ करने वाले लोगों पर सख्ती से निपटने के लिए तैयार है. साथ ही सार्वजनिक रूप से शराब का सेवन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

देखें पूरी खबर

पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने कहा कि इस बार कोरोना काल में नए साल मनाया जा रहा है. इसके लिए जिले के डीएसपी, इंस्पेक्टर और थाना प्रभारियों के साथ बैठक की गई है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि नए साल के आगमन पर तेज ड्राइविंग करने वाले पर पुलिस सख्त निगाह रखने जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि नए साल में छेड़खानी की घटना नहीं हो उसके लिए सभी जगह सादे लिबास में पुलिस बल तैनात रहेगा, ताकि इस तरह की कोई भी घटना न हो.

इसे भी पढ़ें- अलविदा 2020: जानिए जमशेदपुर के लिए कैसा रहा साल 2020

एसपी झा ने कहा कि नए साल के जश्न के दौरान तेज गति से म्यूजिक बजाने वालों पर भी पुलिस सख्ती से पेश आएगी. उन्होंने बताया कि नए साल में शराब का सेवन कुछ अधिक होता है. इसको लेकर घर के बाहर अगर कोई शराब पीते पकड़े जाएंगे, तो उन पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि सभी चौक चौराहों पर ब्रेथ एनालाइजर से शराबियों की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details