झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दो बाइक की हुई सीधी टक्कर, हादसे में 2 गंभीर रूप से घायल

चंदनकियारी मे तेज रफ्तार का कहर फिर देखने को मिला जहां दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए BGH अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By

Published : Jul 4, 2019, 11:51 PM IST

दुर्घटना स्थल की बाइक

बोकारो/चंदनकियारी: अमलाबाद ओपी क्षेत्र के मानपुर मोड़ के पास दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई. इस टक्कर में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए BGH अस्पताल रेफर कर दिया गया.

देखें पुरी खबर

जानकारी के अनुसार, घायलों में भोजूडीह निवासी बंटी गोप और धनबाद के डिगवाडीह निवासी अरमान अंसारी है. दोनों बाइक सवार अपनी बाइक पर अकेले थे और बिना हेलमेट के तेज रफ्तार से जा रहे थे. इसी दौरान ओपी मोड़ पर उनकी आमने सामने टक्कर हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर का कहना है कि हेलमेट नहीं पहनने की वजह से उन्हें अधिक चोट लगी है.


प्रशासन से नाखुश दिखें लोग
वहीं, लोगों का आरोप है कि फोन करने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर काफी देर से पहुंची. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की गाड़ी घेर लिया और ओपी प्रभारी के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. हालांकि कुछ लोगों ने बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details