झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

एसीबी की टीम ने कंप्यूटर ऑपरेटर को रिश्वत लेते गिरफ्तार, बोकारो वाणिज्य कर कार्यालय में था कार्यरत

बोकारो में एसीबी की टीम ने कंप्यूटर ऑपरेटर को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार (Arrested computer operator taking bribe in Bokaro) किया है. गिरफ्तार कंप्यूटर ऑपरेशन वाणिज्य कर कार्यालय में कार्यरत था.

By

Published : Nov 18, 2022, 6:44 PM IST

ACB team arrested computer operator taking bribe in Bokaro
एसीबी की टीम ने कंप्यूटर ऑपरेटर को रिश्वत लेते गिरफ्तार

बोकारोःएसीबी की टीम ने वाणिज्य कर कार्यालय में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर को तीन हजार रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार (Arrested computer operator taking bribe in Bokaro) किया है. गिरफ्तार कंप्यूटर ऑपरेटर श्रवण कुमार जीएसटी बनाने के नाम पर लखेंद्र महतो से रिश्वत ले रहा था. लखेंद्र महतो ने एसीबी से शिकायत की. इस शिकायत के आलोक में एसीबी ने कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ेंःरिश्वत लेते मुंशी गिरफ्तार, कहा- इंस्पेक्टर के लिए लिया था घूस

एसीबी की टीम ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद वाणिज्य कर कार्यालय के बाहर सदस्यों को तैनात किया. इसके बाद शिकायतकर्ता रिश्वत के पैसा लेकर पहुंचा और कंप्यूटर ऑपरेटर को देने लगा. इसी दौरान एसीबी की टीम ने रंगेहाथ पकड़ा.

धनबाद एसीबी के डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने बताया कि लखेंद्र कुमार महतो ने वैष्णव इंटरप्राइजेज के नाम से जीएसटी बनवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था. इसके बाद इस आवेदन को अप्रूव करने के लिए वाणिज्य कर के अधिकारी मोहम्मद इमरान के लॉगिन में आया था. इसी दौरान अधिकारी के कंप्यूटर ऑपरेटर श्रवण कुमार ने रिश्वत की मांग की. इसकी शिकायत मिली और कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details