झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

भाई की साली से हुआ प्यार, शादी से मना कर करने पर उतार दिया मौत के घाट

बोकारो में एक भाई ने अपने सगे भाई की प्रेम-प्रसंग को लेकर निर्मम हत्या कर दी. वहीं, मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Apr 19, 2019, 5:14 PM IST

मृतक का शव

बोकारो: जिले में एक भाई ने अपने सगे भाई की निर्मम हत्या कर दी. बता दें कि अबरार अहमद नामक शख्स ने अपने बड़े भाई अहरार अहमद की हत्या प्रेम-प्रसंग को लेकर कर दी.

मृतक के भाई का बयान

घटना बोकारो के बलिहारी गुरुडीह गांव की है. जहां अहरार अहमद कपड़ा व्यवसाई को तगादा कर के घर लौट रहा था. इसी बीच घात लगाए बैठे दो युवकों ने बाइक रोककर उसके सर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस दौरान कुल्हारी अहरार अहमद के सिर में फस गया.
वहीं, अहरार अहमद के साथ बैठे छोटे ने जाकर पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद लहूलुहान अहरार को बोकारो के बीजेएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
बताया जा रहा है कि हत्यारोपी अबरार अहमद का मृतक की साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उससे शादी भी करना चाहता था. जिसका विरोध मृतक और उसकी पत्नी ने किया. जिससे दोनों भाई में विवाद होने लगा. जिस वजह से बीती रात अहरार की हत्या कर दी गई. वहीं, मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details