झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / headlines

पलामू: महिला ने तीन बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, दो मासूमों की मौत

पलामू में महिला ने पति के साथ लड़ाई के बाद तालाब में छलांग लगा दी. जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं, महिला और बच्चे को बचा लिया गया है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

By

Published : Aug 16, 2020, 4:47 PM IST

Woman in Palamu jumped into pond with three children
पलामू में महिला ने तीन बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग

पलामू: जिले में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी है. घटना में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि ग्रामीण महिला और उसके एक बच्चे को बचाने में सफल हुए. यह घटना पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के गोराडीह गांव की है. महिला और उसके बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. दो बच्चों की मौत की घटना के बाद पूरे गांव में मातम है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है.

पलामू में महिला ने तीन बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग
ये भी पढ़ें: देवघर: पर्यावरण संरक्षण के प्रति जिला प्रशासन गंभीर, चार जगहों पर लगाया जाएगा स्क्रीन बोर्ड

जानकारी के अनुसार गोराडीह गांव की संगीता देवी का अपने पति रामसेवक महतो से शनिवार से विवाद चल रहा था. रविवार को दोपहर बाद महिला ने विवाद में घर से करीब 500 मीटर दूर तालाब में छलांग लगा दी. इस दौरान उसके तीनों बच्चे भी थे. ग्रामीणों ने देखा कि महिला अपने बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी है. ग्रामीण दौड़े और सभी को बचाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण महिला संगीता देवी और उसके 8 वर्षीय बच्चे को बचा पाए. जबकि एक 5 वर्षीय और 8 महीने के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details