झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / elections

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने चुनाव के दौरान खूब बहाया पसीना, 128 कार्यक्रम में शामिल हुए CM

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं की. 17 मई की शाम चुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास की ओर से चुनाव के दौरान किए गए कार्यक्रमों का डाटा पेश किया गया. लोकसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास  कुल 128 कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने जनसभा,  बैठक और पदयात्रा की.

By

Published : May 17, 2019, 11:07 PM IST

फाइल फोटो

रांची: 17 मई की शाम लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव का शोर थम गया. अब सबकी नजर 19 मई को शेष बचे सीटों पर वोटिंग के साथ-साथ 23 मई को आने वाले नतीजों पर टिक गई है. लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को हुई थी.


इस कड़ी में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं की. 17 मई की शाम चुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास की ओर से चुनाव के दौरान किए गए कार्यक्रमों का डाटा पेश किया गया. लोकसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास कुल 128 कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने जनसभा, बैठक और पदयात्रा की.
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चार सभाएं की. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ 3 सभाएं की. झारखंड में 78 और राज्य के बाहर कुल 8 चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने अलग-अलग जगहों पर पांच रोड शो और पांच विजय संकल्प सभाएं भी की. इसके अलावा उन्होंने प्रदेश कार्यालय में 15 और अन्य जिलों में 5 बैठकें की. इसके साथ ही पांच बार प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाया.


अब सवाल है कि मुख्यमंत्री की इस मेहनत का फल किस तरह मिलेगा. उन्होंने अपनी तमाम चुनावी सभाओं में दावा किया कि झारखंड में इस बार उनकी पार्टी आजसू के साथ मिलकर सभी 14 सीटों पर कब्जा करेगी. इस तरह के दावे महागठबंधन के नेताओं ने भी किए. अब देखना है कि चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जो पसीना बहाया उसमें कमल के फूल का साइज 2014 के मुकाबले बड़ा होता है या छोटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details