झारखंड

jharkhand

मोदी हटाओ, देश बचाओ के नारे पर बोले सीएम, चोरों को पता है मोदी आया तो कोई होटवार तो कोई तिहाड़ जाएगा

By

Published : May 10, 2019, 3:21 AM IST

झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है. गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करने सीएम रघुवर दास डुमरी पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि निर्दलीय को मुख्यमंत्री बनाकर झारखंड को लूटने के लिए कांग्रेस, झामुमो, राजद फिर से एक होकर मोदी हटाओ का नारा दे रहे हैं. सीएम ने कहा कि इन्हें पता है कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे तो ये लोग देश के खजाने पर पंजा नहीं मार सकते.

सीएम रघुवर दास का बयान

डुमरी/गिरिडीह: झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है. गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करने सीएम रघुवर दास डुमरी पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि निर्दलीय को मुख्यमंत्री बनाकर झारखंड को लूटने के लिए कांग्रेस, झामुमो, राजद फिर से एक होकर मोदी हटाओ का नारा दे रहे हैं.

सीएम रघुवर दास का बयान


सीएम ने कहा कि इन्हें पता है कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे तो ये लोग देश के खजाने पर पंजा नहीं मार सकते. सीएम ने कहा कि घोटाला करनेवालों को पता है कि फिर से मोदी पीएम बनें तो किसी को होटवार तो किसी को तिहाड़ जेल जाना पड़ेगा. यही कारण है कि महागठबंधन में शामिल नेता मोदी हटाओ का नारा दे रहे हैं.


सीएम डुमरी में राजग प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रही है, जबकि अब तो इटली के रिपोर्टर ने भी अपने लेख में सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि की है. चुनावी सभा कर लौटने के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास का हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गयी. इसके बाद सीएम को सड़क मार्ग से रांची लौटना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details