झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / elections

जामताड़ा में बाबुल सुप्रीयो का रोड शो फ्लॉप, बीच रास्ते में ही कार्यक्रम रद्द कर लौटे वापस

भाजपा के केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रीयो का जामताड़ा में रोड शो फ्लॉफ हो गया. रोड शो में लोग इतने कम थे कि बीच रास्ते में ही रोड शो रद्द करना पड़ा.

By

Published : May 16, 2019, 7:49 PM IST

Updated : May 16, 2019, 8:28 PM IST

जानकारी देते बीजेपी नेता

जामताड़ा: भाजपा के केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रीयो का जामताड़ा में रोड शो फ्लॉफ हो गया. रोड शो में लोग इतने कम थे कि बीच रास्ते में ही रोड शो रद्द करना पड़ा. रोड शो के रद्द होने पर बीजेपी नेता ने कहा कि समय कम होने के कारण कार्यक्रम को रद्द किया गया.

जानकारी देते बीजेपी नेता


जामताड़ा में गुरुवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा प्रत्याशी, बॉलीवुड के गायक बाबुल सुप्रीयो का निर्धारित कार्यक्रम के तहत 3:20 में रोड शो का कार्यक्रम था. बाबुल सुप्रीयो ने हेलीकॉप्टर द्वारा जामताड़ा में उतरने के बाद गायछंद से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो प्रारंभ किया. वीर कुंवर सिंह चौक तक चंद कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे कि बीच बाजार में जाने से पहले ही वह वापस लौट पड़े.


इस दौरान बाजार के लोग शहर में उनके रोड शो को देखने के लिए इंतजार करते रह गए, लेकिन बाद में पता चला कि बाबुल सुप्रीयो बीच रास्ते से ही अपना कार्यक्रम रद्द कर वापस उड़ गए. हालांकि, इस बारे में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता से जब पूछा गया तो उन्होंने समय के अभाव के कारण बीच रास्ते में कार्यक्रम रद्द कर वापस होने की बात कही.

Last Updated : May 16, 2019, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details