झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / elections

रांची लोकसभा सीट के लिए गुरुवार को बिके 8 नॉमिनेशन फॉर्म, बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवार ने भी लिया पत्र

रांची लोकसभा सीट के नॉमिनेशन के दूसरे दिन गुरुवार को 8 लोगों ने नॉमिनेशन फॉर्म खरीदा है. इस लिस्ट में सत्तारुढ़ बीजेपी के उम्मीदवार संजय सेठ और विपक्ष के उम्मीदवार सुबोधकांत ने भी फॉर्म खरीदा है. रांची लोकसभा सीट के लिए नॉमिनेशन प्रोसेस 10 अप्रैल से शुरू हो गई है जो 18 अप्रैल तक चलेगी.

By

Published : Apr 11, 2019, 7:41 PM IST

देखें वीडियो

रांची: रांची लोकसभा सीट के नॉमिनेशन के दूसरे दिन गुरुवार को 8 लोगों ने नॉमिनेशन फॉर्म खरीदा है. इस लिस्ट में सत्तारुढ़ बीजेपी के उम्मीदवार संजय सेठ और विपक्ष के उम्मीदवार सुबोधकांत ने भी फॉर्म खरीदा है. रांची लोकसभा सीट के लिए नॉमिनेशन प्रोसेस 10 अप्रैल से शुरू हो गई है जो 18 अप्रैल तक चलेगी.

देखें वीडियो


हालांकि, अब तक किसी ने नॉमिनेशन नहीं किया है, लेकिन 2 दिनों में 14 नॉमिनेशन फॉर्म खरीदे जा चुके हैं. बुधवार को जहां छह लोगों ने नॉमिनेशन फॉर्म खरीदा था तो वहीं गुरुवार को 8 लोगों ने नॉमिनेशन फॉर्म खरीदा है, जिसमें सत्तारूढ़ बीजेपी के कैंडिडेट संजय सेठ और प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के सुबोधकांत सहाय ने भी खरीदा.


इन सबके अलावा नॉमिनेशन के दूसरे दिन फॉर्म खरीदने वालों में बीजेपी की ओर से संजय सेठ, कांग्रेस की ओर से सुबोधकांत सहाय, झारखंड पार्टी की ओर से परमेश्वर महत्व और रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से अमर कुमार महतो शामिल है, जबकि जितेंद्र ठाकुर, अरशद अयूब, धनेश्वर टोप्पो और राजेश थापा निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details