झारखंड

jharkhand

रांची महानगर युवा कांग्रेस कमेटी की बैठक, संगठन के विस्तार को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा

By

Published : Dec 11, 2020, 7:24 PM IST

रांची महानगर युवा कांग्रेस कमिटी की मासिक बैठक हुई. बैठक में मुख्य रूप से संगठन विस्तार, संगठन की मजबूती एवं पूर्व में संपन्न हुए कार्यों की मासिक समीक्षा की गई.

Youth Congress Committee meeting in ranchi
युवा कांग्रेस कमेटी की बैठक

रांची: युवा कांग्रेस कमिटी की मासिक बैठक शुक्रवार को कांग्रेस भवन में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता रांची महागनर युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजीव नारायण प्रसाद ने की. इस अवसर पर मुख्य रूप से झारखंड के नवनियुक्त प्रभारी इमरान अली शामिल हुए. बैठक में सर्वप्रथम प्रभारी मो इमरान अली का स्वागत पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें:रांचीः लालू यादव की जमानत पर 6 सप्ताह के बाद होगी सुनवाई

बैठक में मुख्य रूप से संगठन विस्तार, संगठन की मजबूती एवं पूर्व में संपन्न हुए कार्यों की मासिक समीक्षा की गई. वहीं, आगे के कार्यक्रमों पर विचार-विमर्श किया गया. प्रदेश उपाध्यक्ष एवं रांची के प्रभारी अभिजीत राज ने किसानों के पक्ष में पुरजोर जन जागृति के लिए कार्यक्रम करने पर जोर दिया. प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार राजा ने संगठन को जमीनी स्तर पर ले जाने एवं युवाओं को संगठन से जोड़ने की बात कही. बिहार राज्य के युवा कांग्रेस प्रभारी राजेश सिन्हा सन्नी ने ट्रेनिंग प्रोग्राम करवाने पर जोर दिया.

बैठक में राष्ट्रीय को-ऑर्डिनेटर वेद प्रकाश तिवारी, प्रदेश महासचिव उज्ज्वल प्रकाश तिवारी, प्रदेश सचिव अमृत कुमार सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंस बट्ट, कुमार रौशन, नितीश पांडेय, सदाब खान, रमन सिंह बंटी, राहुल राय, रोहित सिन्हा, लक्ष्मीकांत, हैदर अली, महेश कुमार मनीष सहित सैकड़ो युवा कांग्रेस सदस्य उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details