झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दुर्गंध के बाद नाली से मिला था अधजला शव, सिर पर मिले गोली के निशान

15 फरवरी को कोतवाली इलाके के एक नाले से एक युवक का अधजला शव बरामद हुआ था. उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, युवक की मौत सिर में बुलेट इंजूरी से हुई है. हालांकि औपचारिक तौर पर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कॉपी नहीं मिल सकी है.

By

Published : Feb 18, 2020, 11:53 PM IST

Man killed in Ranchi, crime in Ranchi, Ranchi police, young man dead body found in ranchi, रांची में युवक की हत्या, रांची में अपराध, रांची पुलिस, युवक का शव बरामद
युवक का अधजला शव

रांची: कोतवाली थाना क्षेत्र के नूर नगर मोहल्ला के पीछे जिस युवक का शव बरामद किया गया था, उसकी गोली मारकर हत्या के बाद नाले में शव को डाला गया था. युवक के सिर में गोली मारी गई थी.

क्या है पूरा मामला

15 फरवरी को कोतवाली इलाके के एक नाले से एक युवक का अधजला शव बरामद हुआ था. युवक के सिर में गोली मारे जाने के बाद उसके शव को नाले में डालकर जला दिया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली मारे जाने और शव जलाए जाने की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें-हाट से घर लौट रही विवाहिता के साथ गैंगरेप, पति को बांध सामने ही लूटी अस्मत

पहचान की कोशिश

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, युवक की मौत सिर में बुलेट इंजूरी से हुई है. हालांकि औपचारिक तौर पर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कॉपी नहीं मिल सकी है. मृत युवक की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है. पुलिस हत्या के कारण और पहचान की कोशिश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-झारभूमि में हेरफेर कर हो रही है सरकारी जमीन की बिक्री, कई सीओ CID के रडार पर

दुर्गंध की वजह से मिली थी लाश

बता दें कि नूर नगर में कचरे में आग जलने के दौरान दुर्गंध की वजह से युवक की लाश बरामद की गई थी. शव मिलने के बाद वहां बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई थी. इसकी सूचना कोतवाली और हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details