झारखंड

jharkhand

मदर्स डे के दिन रांची में मां बनी हैवान, बेटे और पति की हत्या कर हुई फरार

By

Published : May 10, 2020, 8:49 AM IST

Updated : May 10, 2020, 11:01 AM IST

Crime in Ranchi, Ranchi police, murder on suspicion of illegal relationship, रांची में अपराध, रांची पुलिस, अवैध संबंध के शक में हत्या
रांची में दो लोगों की हत्या

08:44 May 10

रांची में बाप-बेटे की हत्या

देखें पूरी खबर

रांची: राजधानी रांची में मदर्स डे के दिन दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. अवैध संबंध के शक में सुषमा गुड़िया नाम की महिला ने अपने चार साल के मासूम बच्चे और अपने पति की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी सुषमा फरार हो गई.

फरार है महिला

इस दिल दहलाने वाले मामले के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. रविवार की सुबह जहां एक तरफ हर कोई अपनी मां के गले लग मदर्स डे की बधाइयां दे रहा था, वहीं जगन्नाथपुर मंदिर के पास रहने वाली सुषमा अपने 4 साल के बच्चे अमित गुड़िया और पति लूकस गुड़िया की बेरहमी से हत्या करने के बाद फरार हो गई.

ये भी पढ़ें-पत्थर व्यवसाय पर कोरोना की चोट, मजदूरों के सामने करो या मरो की स्थिति

पहले भी कुएं में बच्चे के साथ कूदी थी महिला

जानकारी के अनुसार, लुकस और सुषमा के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था. लुकस को शक था कि उसकी पत्नी सुषमा का किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध है. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा हुआ करता था. स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बार झगड़े की वजह से ही सुषमा अपने बच्चे को लेकर कुएं में कूद गई थी. लेकिन उस समय स्थानीय लोगों के प्रयास से उसे बचा लिया गया था.

सुबह में मिली जानकारी, पति उस समय था जीवित

रविवार की सुबह सुषमा के घर से खून रिस कर बाहर निकल रहा था. जिसे देखकर स्थानीय लोग अंदर गए तो वहां का नजारा देखकर सभी सहम  गए. वहां पर बाप और बेटे खून से सना पड़े हुए थे. 4 वर्षीय अमित की सांस बंद हो चुकी थी. वहीं लुकस की सांसे अभी भी चल रही थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए रिम्स भेजा, लेकिन रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-प्रेमी ने की थी महिला की हत्या, दूसरी के साथ शादी तय होने के बाद उठाया खौफनाक कदम

साबल और टांगी से की गई हत्या

हटिया एसपी विनीत कुमार ने बताया कि ऐसा लगता है कि रविवार की अहले सुबह इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. आरोपी सुषमा ने हत्या को अंजाम देने के लिए घर में पड़े साबल और टांगी का प्रयोग किया है. बच्चे और लुकस के गर्दन और सिर पर ताबड़तोड़ वार किए गए हैं, जिसकी वजह से दोनों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-पति-पत्नी और वो के चक्कर में सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा, जमकर हुई उठा पटक

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अपने बच्चे और पति की हत्या के बाद आरोपी सुषमा फरार हो चुकी है. पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है. उसकी गिरफ्तारी के बाद आखिर उसने इस जघन्य हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया इसका खुलासा हो पाएगा.

Last Updated : May 10, 2020, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details