झारखंड

jharkhand

रांची में बढ़ रहे आत्महत्या के मामले, लालपुर में एक महिला ने घरेलू विवाद में लगाई फांसी

By

Published : Jun 21, 2020, 7:53 AM IST

रांची में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

woman committed suicide in ranchi
महिला ने की आत्महत्या

रांचीः जिले में हाल के दिनों में आत्महत्या की घटनाओं में अचानक से तेजी देखने को मिल रही है. ताजा मामले में रांची के लालपुर थाना क्षेत्र का है. जहां रानी देवी नाम की महिला ने शनिवार देर शाम अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें-देवघर: 58 साल बाद सूर्यग्रहण का संयोग, ज्योतिषाचार्य ने दी विस्तृत जानकारी

नहीं मिला सुसाइड लेटर

रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के करम टोली तालाब के पास रहने वाली 30 वर्षीय महिला रानी देवी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. हालांकि मौके से कोई भी सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ है. जांच के दौरान घेरलू विवाद की बात सामने आई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस के अनुसार फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह और समय का भी पता चल जाएगा. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि रांची में इन दिनों आत्महत्या के मामलों में आश्चर्यजनक रूप से वृद्धि देखने को मिल रही है. बता दें कि जिले में पिछले एक सप्ताह में 8 से अधिक लोगों ने अपनी जान दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details